जुरहरा - सौतेली मां ने 8 वर्षीय पुत्री को जहर देकर मारा, पति ने दर्ज कराया मामला - News Desktops

Breaking

Friday, September 18, 2020

जुरहरा - सौतेली मां ने 8 वर्षीय पुत्री को जहर देकर मारा, पति ने दर्ज कराया मामला



जुरहरा थाना के गांव सहसन में एक सौतेली मां द्वारा अपने पति के पहली पत्नी की 8 वर्षीय पुत्री मंतशा को जहर देकर मारने व मृतका के पिता की गैर मौजूदगी में आनन-फानन में ही शव को दफनाने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद मृतक बालिका के पिता हबीब मेव ने जुरहरा थाना में अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराते हुए शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की है।
एसआई महेंद्र शर्मा ने बताया कि जुरहरा थाना के गांव सहसन निवासी हबीब मेव ने दो वर्ष पूर्व अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी पत्नी रोसीना मेव के साथ निकाह कर लिया था। हबीब मेव की पहली पत्नी से एक 8 साल की पुत्री मंतशा मेव है। हबीब मेव गांव दूर रहकर जेसीबी चलाने का कार्य करता है। गत दिनों गुजरात जेसीबी चलाने के लिए गुजरात गया हुआ था। उसकी गैर मौजूदगी में उसकी दूसरी पत्नी रोसीना ने 14 सितम्बर उसकी पुत्री मंतसा मेव को जहर देकर मार दिया और पति की गैर मौजूदगी में गांव वालों को साथ लेकर आनन-फानन मे शव को भी दफना दिया।


पुत्री की मौत की सूचना पर हबीब मेव जब गांव लौटा तो उसे घटना के बारे मे पता चला, जिसके बाद हबीब मेव ने जुरहरा थाने में अपनी दूसरी पत्नी रोसीना के खिलाफ पुत्री की हत्या का मामला दर्ज कराते हुए पुलिस से शव को कब्र से निकलवा कर पोस्ट मार्टम कराए जाने की मांग की है। वहीं दूसरी ओर पुलिस द्वारा आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया पूरी करने की तैयारी में जुट गई।

No comments:

Post a Comment