भरतपुर - 15 वर्षीय रेहान का नहीं लगा सुराग, फोन कर रुपए हड़पने का एक और मामला दर्ज - News Desktops

Breaking

Friday, September 18, 2020

भरतपुर - 15 वर्षीय रेहान का नहीं लगा सुराग, फोन कर रुपए हड़पने का एक और मामला दर्ज



भरतपुर। 15 वर्षीय रेहान का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है। इधर, रेहान के फूफा ने बालक के अपने पास होने का दावा कर बैंक खाते में दो बार रुपए डलवाकर रुपए हड़पने का मामला कोतवाली थाने में गुरुवार रात दर्ज कराया। प्रताप कॉलोनी निवासी मनोज कुमार शर्मा का बेटा 15 वर्षीय रेहान शर्मा उर्फ कान्हा 5 सितंबर को दोपहर करीब 1.30 बजे से लापता है। लापता बालक के फूफा मुखर्जी नगर निवासी हरगोविंद मिश्रा



ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पास किसी व्यक्ति ने फोन करके बताया कि रेहान 7 सितंबर को फरीदाबाद स्टेशन पर मिला है जिसे उन्होंने चाइल्ड केयर सेंटर ओल्ड फरीदाबाद को सुपुर्द कर दिया है। उसके बाद दूसरे फोन से कॉल आया, जो अपने आप को केयर टेकर बता कर बच्चे के वापस घर नहीं लौटने के लिए तैयार होना बताया और न ही वह वीडियो कॉलिंग करने को तैयार है। वह यहीं पर रहने की जिद करते हुए रो रहा है। बाद में फिर फोन पर सूचना दी कि हम भरतपुर कोतवाली थाने में रिपोर्ट सुपुर्दगी में देंगे। उसे भरतपुर लाने की गाड़ी का खर्चा आपको वहन करना होगा। इस प्रकार उन्होंने कई बार फोन कर एक बार में ₹5100 और दूसरी बार ₹2100 बताए गए बैंक खाते में डलवा लिए। परंतु बालक अभी तक नहीं मिला है।



लापता बच्चे की तलाश में जारी है, : एसएचओ
लापता बालक की तलाश जारी है। रुपए हड़पने का दूसरा मामला भी बालक के फूफा हरगोविंद मिश्रा की ओर से दर्ज कराया गया है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
कैलाश मीणा, एसएचओ, कोतवाली थाना

No comments:

Post a Comment