पहाडी - रात 2 बजे टूटा हाईटेंशन लाइन का तार पूरे दिन दौड़ता रहा करंट, मजदूर की मौत - News Desktops

Breaking

Friday, September 18, 2020

पहाडी - रात 2 बजे टूटा हाईटेंशन लाइन का तार पूरे दिन दौड़ता रहा करंट, मजदूर की मौत




पहाडी| उपखण्ड क्षेत्र के गंगोरा गांव में बुधवार की रात दो बजे 11 हजार केवी बिजली लाइन का तार अचानक टूट गया। जिसमें दूसरे दिन तक करंट दौड़ता रहा, जिससे गुरुवार की शाम पांच बजे सड़क निर्माण का कार्य कर रहे मजदूर बयाना के भीमनगर निवासी 30 वर्षीय सिकन्दर पुत्र नहार सिंह की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जिसको लेकर ग्रामीणों में डिस्कॉम के प्रति आक्रोश है।



क्षेत्र के गंगोरा गांव में बुधवार की देर रात्रि सुब्बा के कृषि कनेक्शन तार टूट गया। जिसकी सूचना ग्रामीणों और कृषि कनेक्शन धारी ने डिस्कॉम के अधिकारियों को दी गई थी। लेकिन कर्मचारियों की लापरवाही के चलते न तो तार जोड़ा गया और न ही उसमें बिजली सप्लाई बंद की गई। वहीं गंगोरा गांव में चल रहे सड़क निर्माण कार्य में जुटे भरतपुर बयाना निवासी सिकन्दर पुत्र नहार सिंह नट को कार्य करते समय करंट लग गया।

जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची ओर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पहाड़ी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया। समाचार लिखे जाने तक मृतक के शव का पोस्टमार्टम नही हो पाया, साथ ही पुलिस थाने में भी किसी तरह का मामला दर्ज नहीं हो सका है।

No comments:

Post a Comment