पहाड़ी - तीन दिन बाद भी नहीं हुआ हत्याकांड का खुलासा ग्रामीणों और भाजपाइयों ने निकाला मौन जुलूस - News Desktops

Breaking

Thursday, September 3, 2020

पहाड़ी - तीन दिन बाद भी नहीं हुआ हत्याकांड का खुलासा ग्रामीणों और भाजपाइयों ने निकाला मौन जुलूस



पहाड़ी। पहाड़ी में बाईक सवार प्रभुदयाल सैनी की गोली मारकर हत्या के मामले में बदमाशों की तीन दिन में गिरफ्तारी के आश्वासन को पूरा नही कर पाई पुलिस।
थाने से मात्र सो मीटर की दूरी पर हुए इस हत्या कांड को लेकर पुलिस की विफलता के बाद बुधवार को ग्रामीणों ओर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कस्बे के बस स्टेंड से मौन जुलूस निकाल कर उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा। उल्लेखनीय है कि गत 28 अगस्त की शाम करीब 7.30 बजे दो बाइक सवार बदमाशों द्वारा थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर डीग भूड़ा गेट निवासी प्रभुदयाल पुत्र पीतम सिंह सैनी जो बाइक लेकर खड़े थे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने घेर लिया और हाथापाई कर बाइक छीनने का प्रयास किया। जिस पर बदमाशों ने प्रभुदयाल को गोली मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसको लेकर दूसरे दिन मृतक के परिवारजनों और ग्रामीणों ओर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कस्बे के चौराहे पर चक्का जाम कर दिया।
डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेढ़म के नेतृत्व में कस्बे के चौराहे से उपखण्ड कार्यालय तक मौन जलूस निकाला गया ।
जहां उन्होंने उपखंड अधिकारी मनीष कुमार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा। जिसमे क्षेत्र के लोगों ने बताया कि शीघ्र ही हत्यारों की गिरफ्तारी हो, पहाड़ी थाना प्रभारी और समस्त स्टाफ को हटाया जाए, साथ ही मृतक के परिवार जनों को 30 लाख रुपए का मुआवजा राशि दी जावे, साथ ही मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई। इस अवसर पर भाजपा के जवाहर सिंह बेढम, संघर्ष समिति के अध्यक्ष राम स्वरुप गुर्जर, कुलदीप बैसला, अशोक शर्मा, शिशुपाल शर्मा सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment