कामां - बाइक सवार बदमाश ने किया बच्ची को अगवा, CCTV में कैद हुआ आरोपी - News Desktops

Breaking

Saturday, August 1, 2020

कामां - बाइक सवार बदमाश ने किया बच्ची को अगवा, CCTV में कैद हुआ आरोपी

Bharatpur news update: बदमाश ने रेप के इरादे से बच्ची को किया अगवा, CCTV में कैद हुआ आरोपी



कामां। कामां कस्बे में गुरुवार शाम को घर से बाजार में सामान लेने पहुंची एक नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर एक बदमाश अगवा कर ले गया। रेप के नापाक इरादों के चलते बदमाश उसे बाइक पर बैठाकर कस्बे से दूर ले गया। रास्ते में बच्ची ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया जिससे घबराकर बदमाश बच्ची को रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद बच्ची को तलाश कर रहे परिजन सूचना मिलने पर बच्ची को लेकर आये और अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने भी सीसीटीवी कैमरे से बदमाश का फोटो प्राप्त कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
कामां थाना प्रभारी रवि कटारा के मुताबिक कामां कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने कामां थाने पर पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। प्रार्थी ने अपनी नाबालिग बेटी को बाजार से किसी अज्ञात बाइक सवार व्यक्ति के बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने की बात कही है। साथ में कहा है कि उन्होंने काफी तलाश किया लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला लेकिन कुछ देर बाद एक व्यक्ति ने फोन कर सूचना दी कि उसकी बेटी अंगरावली की पुलिया पर बैठी है। इसके परिजन अंगरावली पुलिया पर पहुंचे और बच्ची को लेकर थाने पहुंचे।
बच्ची ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति उसे बहला-फुसलाकर अपनी बाइक पर बैठा कर लिया है। जिसके बाद बच्ची ने शोर शराबा मचाया तो वह बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद परिवारजनों ने कामां थाने पर पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment