भरतपुर- युवती ने लगाई नहर में छलांग, मृतका की नहीं हुई शिनाख्त - News Desktops

Breaking

Monday, August 17, 2020

भरतपुर- युवती ने लगाई नहर में छलांग, मृतका की नहीं हुई शिनाख्त



भरतपुर शहर के बीच से बहने वाली सुजानगंगा नहर में सोमवार को एक युवती ने कूद कर जान दे दी। वहां मौजूद लोगों ने युवती को नहर से निकालने की कोशिश की लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। मौके पर पहुंची चौबुर्जा चौकी पुलिस ने शव को नहर से निकलवाया और आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। युवती की अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है।

लोगों ने जहर में रस्सी डालकर युवती को बचाने की कोशिश की
मिली जानकारी के मुताबिक करीब 25 साल की एक युवती मथुरा गेट थाना इलाके में नहर में कूद गई। इस पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने रस्सी डालकर युवती को निकालने का प्रयास किया लेकिन जब तक उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मौके पर चौबुर्जा चौकी की पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकलवाया।

पुलिस का कहना है कि मृतका अविवाहित लगती है। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल शव को जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। शव की शिनाख्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सुजानगंगा में आए दिन लोग कर रहे हैं सुसाइड
भरतपुर शहर के बीच से बहने वाली सुजानगंगा नहर में कूद कर कई लोग अपनी जान दे चुके हैं। आए दिन लोग यहां सुसाइड कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी एक व्यक्ति ने सुजान गंगा में कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी।

No comments:

Post a Comment