भरतपुर - बंटी और बबली फिल्म की तर्ज पर की स्कूटी चोरी - News Desktops

Breaking

Friday, April 3, 2020

भरतपुर - बंटी और बबली फिल्म की तर्ज पर की स्कूटी चोरी



भरतपुर। शहर में बॉलीवुड फिल्म बंटी और बबली की तर्ज पर स्कूटी चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसकी निशानेदही पर चोरी की स्कूटी बरामद कर ली है। जबकि उसका साथी आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।
थाना प्रभारी हुकम सिंह ने बताया कि लक्ष्मण मंदिर चिडिय़ाघर के पास गत 23 मार्च को अज्ञात जने राधा रमन मंदिर के पास निवासी मनोज कुमार सोनी की मंदिर के सामने से स्कूटी चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने जांच करते हुए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें एक महिला स्कूटी चोरी कर ले जाते हुए दिखी।
फुटेज को गहनता से देखने पर स्कूटी के आगे लाल रंग की बाइक पर एक संदिग्ध व्यक्ति भी जाता नजर आया। महिला बाइक सवार के पीछे गणेश मंदिर, नीमदा गेट से गोपालगढ़ मोहल्ले में जाती नजर आई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। पूछताछ करते हैड कांस्टेबल ताराचंद व अन्य पुलिसकर्मी गोपालगढ़ मोहल्ले में सेढ का मढ़ मंदिर के पास पहुंचे, जहां पर महिला लापता हो गई थी।
पुलिस ने आसपास लोगों को दोनों संदिग्धों के सीसीटीवी फुटेज के फोटो दिखाए। जानकारी करने पर मालूम हुआ कि दोनों शख्स कुशलपाल ताखा के मकान में किराये पर रह रहे हैं। पूछताछ में युवक का नाम रवि पांचाल निवासी बीनारायण गेट एवं महिला रेखा सरदार मोहल्ला अटलबंध होना बताया। दोनों करीब 6-7 माह से किराये पर रहना मालूम हुआ। लोगों ने बताया कि दोनों रात में बाइक लेकर निकलते हैं।
इस पर पुलिस ने आरोपी महिला रेखा से पूछताछ की तो उसने अपने प्रेमी व कथित पति रवि के साथ स्कूटी चोरी करना बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर निशानदेही पर स्कूटी बरामद कर ली। जबकि रवि फरार है। कार्रवाई टीम में हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल उदयवीर की विशेष भूमिका रही। आरोपी महिला से पूछताछ में चोरी की अन्य वारदातें खुलने की संभावना है।

No comments:

Post a Comment