बयाना - बाइक सवार युवक की जेब से सड़क पर गिरे नोट, लोगों में फैली दहशत, पुलिस ने सैनेटाइज कर नोटों को किया जब्त - News Desktops

Breaking

Sunday, April 12, 2020

बयाना - बाइक सवार युवक की जेब से सड़क पर गिरे नोट, लोगों में फैली दहशत, पुलिस ने सैनेटाइज कर नोटों को किया जब्त



बयाना। भरतपुर स्टेट हाइवे के कैलादेवी झील चौराहे के पास रविवार की सुबह बाइक सवार युवक की जेब से सड़क पर गिरे 25-30 नोटों से दहशत फैल गई। बाइक सवार युवक की जेब से नोट गिरते देख लोगों ने उसे आवाज भी लगाई लेकिन युवक बाइक को तेजी से झील मंदिर रोड की तरफ भगा ले गया। नोटों में अधिकतर नोट 100 रुपए के हैं तथा बाकी एक नोट 200 का व कुछ 10-10 के हैं। 
वहीं एक सिक्का भी मिला है इस तरह करीब 2500 रुपए बताए गए हैं। लोगों को आशंका है कि युवक ने जान बूझकर जेब से नोट गिराए। कोरोना वायरस के संक्रमण के भय से किसी ने भी नोटों को नहीं उठाया। 
वहीं पुलिस को अंदेशा है कि जेब से मोबाइल आदि निकालते समय शायद नोट गिर गए हों। लेकिन शाम तक नोटों को ढूंढने के लिए कोई नहीं पहुंचा। सूचना पर दोपहर को एएसपी (एडीएफ) सुरेश खींची ने झील पहुंच कर घटना की जानकारी ली। 
गौरतलब है कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस संक्रमण फैलाने के लिए कुछ लोगों द्वारा नोटों को फेंकने की बात सामने आई थी। 
झील चौराहा स्थित दवा दुकानदार धर्मा धाकड़ ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे एक बाइक पर एक युवक हेलमेट लगाकर आया। 
जिसकी जेब से नोट गिरे आवाज लगाने पर युवक झील मंदिर की तरफ बाइक को तेजी से भगा ले गया। 
बाद में मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई तथा पुलिस को सूचना दी। झील चौकी प्रभारी पूरनसिंह ने बताया कि बाइक सवार युवक की जेब से नोट गिरे थे। ये नोट उसने खुद जानबूझकर फेंके या गलती से गिर गए। 
इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंच कर नोटों को सैनेटाइज करने के बाद कब्जे में लिया है। 
अभी तक कोई नोटों बावत कोई पूछने भी नहीं आया है करीब 2500 की राशि के नाेट हाेंगे बताए गए है।

No comments:

Post a Comment