भरतपुर - तीन परिचालक निलम्बित, चीफ मैनेजर व ट्रेफिक मैनेजर किए एपीओ - News Desktops

Breaking

Sunday, March 15, 2020

भरतपुर - तीन परिचालक निलम्बित, चीफ मैनेजर व ट्रेफिक मैनेजर किए एपीओ



भरतपुर। रोडवेज के लोहागढ़ आगार के एक परिचालक और कर्मचारियों के बीच पैसे देकर विभागीय कार्रवाई और तबादले नहीं होने देने के मामले गत दिनों वायरल हुए वीडियो मामले में रोडवेज प्रशासन ने आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। रोडवेज के प्रबंध निदेशक ने मामले में लोहागढ़ आगार के मुख्य प्रबंधक घनश्याम एवं (यातायात निरीक्षक) व प्रबंधक (यातायात) नगेन्द्र सिंह मीणा को एपीओ करते हुए मुख्यालय जयपुर किया है। वहीं, तीन परिचालकों को निलम्बित किया गया है। इनका भी मुख्यालय जयपुर किया है। इस कार्रवाई से रोडवेज अधिकारी व कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। शनिवार को मामले में हुई कार्रवाई के बाद अधिकारी मीडिया से बातचीत करने से बचते हुए नजर आए।
गौरतलब रहे कि लोहागढ़ आगार के एक परिचालक व दो कर्मियों के बीच ईटीएम शाखा में तबादला कराने और डब्ल्यूटी पकड़े जाने पर विभागीय कार्रवाई से बचाने का भरोसा देते हुए गत दिनों वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो सामने आने पर अधिकारी व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया था। बाद में उच्चाधिकारियों के आदेश पर जांच शुरू की गई।

इन परिचालकों को किया निलम्बित
वहीं, रोडवेज के कार्यकारी निदेशक (यातायात) एमपी मीणा ने मामले में लोहागढ़ आगार के परिचालक देवीसिंह, प्रवीण मीणा व उद्धव शर्मा को निलम्बित करते इनका मुख्यालय जयपुर किया है। जबकि लोहागढ़ आगार के मुख्य प्रबंधक एवं (यातायात निरीक्षक) का कार्यभार लोहागढ़ आगार के प्रबंधक (वित्त) महेश गुप्ता को दिया है।

No comments:

Post a Comment