भरतपुर - विश्वेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों को लिया आड़े हाथ - News Desktops

Breaking

Wednesday, March 11, 2020

भरतपुर - विश्वेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों को लिया आड़े हाथ

www.aapnobharatpur.com



भरतपुर। पर्यटन एवं देवस्थान विभाग के मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों को आड़े हाथ लेते हुए एक बार फिर अपने तीखे तेवर दिखाए हैं। भरतपुर जिले के फुलवारा गांव के एक किसान द्वारा पिछले दिनों फसल नुकसान को लेकर आत्महत्या करने की घटना के बाद पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह आज फुलवारा गांव पहुंचे और मृतक किसान के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।
पर्यटन मंत्री ने इस मौके पर सरकार द्वारा दी गई 5 लाख की सहायता राशि का चेक भी मृतक किसान के परिजनों को सौंपा।
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि 48 घंटे बाद मृतक किसान के परिजनों को सरकार द्वारा सहायता राशि का चेक भिजवाया है जो कि बेहद शर्मनाक है।
उन्होंने कहा कि वह गांव वासियों से क्षमा याचना मांगते हैं की मदद मिलने में उन्हें देरी हुई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय में बैठे अधिकारी मूक बधिर की तरह सरकार को बदनाम करने में लगे हैं।
उन्होंने कहा कि जिला प्रभारी मंत्री अशोक चांदना और उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय में कई बार फोन किए हैं तब कहीं जाकर आज सहायता राशि का चेक आया है।
कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के संबंध में उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार से उनके पारिवारिक संबंध हैं और ज्योतिरादित्य के पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया ने उन्हें पूर्व में नदबई से कांग्रेस का टिकट दिलवाया था जिसका एहसान कभी नहीं भूल सकते।
उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तब भी मेरी शुभकामनाएं थी अब भाजपा में चले गए हैं तो अब भी उनके लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं हैं।

No comments:

Post a Comment