भरतपुर - नशे की हालत में एक व्यक्ति ने हथौड़े से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर डाली - News Desktops

Breaking

Thursday, March 19, 2020

भरतपुर - नशे की हालत में एक व्यक्ति ने हथौड़े से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर डाली



भरतपुर। (आपनो भरतपुर) शहर में मकान बनाने वाले राजमिस्त्री ने दारू के नशे में अपनी पत्नी की लोहे के हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर डाली और मौके से भाग गया।
मामला शहर के अटल बंद थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर कॉलोनी का है जहां पर विजय नामक राजमिस्त्री जो कि मकान बनाने का काम करता है और वह शराब पीने का भी आधी है। उसके शराब की वजह से पूरी कॉलोनी के लोग परेशान है आए दिन दारू पीकर लोगों को गाली गलौज करना और अपनी पत्नी के साथ भी गाली गलौज मारपीट करना आम बात है ।लेकिन देर रात्रि को विजय सिंह शराब के नशे में था और रात को उसने अपनी पत्नी गीता के साथ झगड़ा किया और उसे घर के बाहर खींचकर ले आया और गेट पर उसने लोहे के हथौड़े से अपनी पत्नी के सर में कई बार किए जिससे वह नाली में गिर गई और खुद मौके से भाग गया । घटना के बाद करीब 1: बजे मृतक महिला का बेटा आकाश काम करके घर पहुंचा तो दरवाजे के बगल में ही नाली में कोई उसे लुढ़का हुआ देखा जब उसने गौर से देखा तो उसकी माता थी।
इसके बाद उसने पड़ोसियों को सूचना दी और पड़ोसी जब बाहर आए तब नजारा देखकर दंग रह गए ।उसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और उसके बाद जिला आरबीएम अस्पताल में मोर्चरी को रखवा करो उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार के अन्य सदस्यों को सौंप दिया।

No comments:

Post a Comment