कामां - कोरोना वायरस के चलते धरना को किया 31 मार्च तक स्थगित - News Desktops

Breaking

Saturday, March 21, 2020

कामां - कोरोना वायरस के चलते धरना को किया 31 मार्च तक स्थगित



कामां सर्किल के गांव अमरुका में सीएए, एनआरसी, एनपीआर के विरुद्ध चल रहे धरना प्रदर्शन को लेकर प्रशासन चिंतित नजर आ रहा है।जिसके चलते धरना को 31 मार्च तक स्थगित किया गया है।
कैथवाडा थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि कैथवाडा थाना क्षेत्र के गांव अमरुका में 47 दिन से सीएए, एनआरसी, एनपीआर, के खिलाफ धरना चल रहा था। लोगों से समझाइश के बाद 31 मार्च तक स्थगित करा दिया गया है। कोरेना वायरस ने दुनिया भर में अपना पैर पसार लिया है। ओर हमारे देश में भी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है हिंदुस्तान तत्परता दिखाते हुए कोरेना वायरस से बचाव हेतु समय-समय पर तरह-तरह के उपाय कर रहा है। कोरेना वायरस से बचाव के लिए क्षेत्र के गांव अमरुका में 47 दिन से धरना पर बैठे लोगों को 31 मार्च तक धरना स्थगित कर लोगों को उठा दिया गया है।
उपाध्यक्ष अकबर खांन जोधपुर ने बताया कि अमरुका चौराहे पर चल रहे धरना प्रदर्शन को लेकर कैथवाडा थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा धरना स्थल पर पहुंचे और लोगों से समझाइश कर धरना को 31 मार्च तक स्थगित कर दिया है| विश्व के कई देश कोरोना वायरस के संकट से झूझ रहे हैं। और भारत में संक्रमण तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है 20 मार्च 2020 तक भारत में मरीजों की संख्या ढाई सौ तक पहुंच चुकी है देश की आवाम के सेहत के लिहाज से बहुत ही गंभीर मामला बन गया है इसकी गंभीरता को देखते हुए विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे महामारी घोषित कर दिया है| इसलिए मेवात अमरुका में पूर्ण रूप से कानून के दायरे में चल रहे धरना प्रदर्शन को 10 दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है|

No comments:

Post a Comment