भरतपुर - बेटी रक्षा दल और माँ शीला देवी जनसेवा अंतर्राष्ट्रीय ट्रस्ट राजस्थान के प्रदेश सचिव राहुल बंसल नियुक्त किए गए - News Desktops

Breaking

Wednesday, January 15, 2020

भरतपुर - बेटी रक्षा दल और माँ शीला देवी जनसेवा अंतर्राष्ट्रीय ट्रस्ट राजस्थान के प्रदेश सचिव राहुल बंसल नियुक्त किए गए




भरतपुर - बेटी रक्षा दल व माँ शीला देवी जनसेवा अंतर्राष्ट्रीय ट्रस्ट की एक मीटिंग जिला भरतपुर में संम्पन हुई जिसमें राहुल बंसल को प्रदेश सचिव बनाया गया । इस अवसर पर माँ शीला देवी जनसेव अंतर्राष्ट्रीय ट्रस्ट के संस्थापक रवि बाबा नोहवार व प्रदेश अध्यक्ष मिलन अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता अंशुल जैन ने राहुल बंसल को नियुक्ति पत्र देकर नियुक्त किया गया । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश मे बेटियो को अगर सुरक्षित रहना है तो उनको मजबूत और जागरूक रहना होगा और अगर पुरूष अपनी मानसिकता को सही रखे तो देश व समाज मे  बलात्कार जैसी घटनाएं नहीं होंगी । प्रदेश प्रवक्ता अंशुल जैन ने कहा कि देश की सरकार को बेटियों के लिए सुरक्षा ,शिक्षा ,चिकित्सा , गारंटी कानून बनाना होगा ताकि देश की बेटियां सुरक्षित रहे । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चन्द्रेश भृगु ने कहा की सरकार ने बेटियो के लिए अनेक योजनाएं दी है बस जरूरत है उन योजनाओं को सही तरीके से लागू करने की ताकि देश की हर बेटी उन सभी योजनाओं से लाभ ले सके जो बेटियो के लिए हैं ।
प्रदेश सचिव राहुल बंसल ने कहा की देश की मीडिया अगर साथ दे तो देश में एक भी  बलात्कार नहीं हो सकता सभी मीडिया भाइयों से अपील है कि देश में छोटी-छोटी बलात्कार जैसी घटनाओं को भी मीडिया अपनी कलम से लिखे ताकि  दोषियों को उसके लिय सजा जल्द से जल्द मिल सके ।  इस मौके पर संभाग अध्यक्ष रंजना तिवारी, संभाग सचिव देवेंद्र गोयल,  जिला उपाध्यक्ष पंकज खंडेलवाल, महामंत्री नितिन गुप्ता,  महिला जिला उपाध्यक्ष पारुल गोयल, महिला जिला महामंत्री नेहा खंडेलवाल, शहर अध्यक्ष वर्षा कुलश्रेष्ठ, आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment