बयाना - फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनाने के मामले में कम्पाउंडर के खिलाफ मामला दर्ज - News Desktops

Breaking

Tuesday, January 14, 2020

बयाना - फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनाने के मामले में कम्पाउंडर के खिलाफ मामला दर्ज



बयाना। झगड़े में घायल हुए अपने भाई के मामले में आरोपियों के खिलाफ प्राणघातक हमले की धाराएं जुड़वाने के लिए एक आयुर्वेदिक कम्पाउंडर द्वारा जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल के न्यूरोलॉजी विभाग की फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनाने का कारनामा सामने आया है। 
अनुसंधान में फर्जी मेडिकल रिपोर्ट की पोल खुलने पर अब मामले के आईओ कलसाडा चौकी प्रभारी भगवान सिंह यादव ने आयुर्वेदिक कम्पाउंडर रामकुमार तमोली व फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनाने में सहयोग करने वाले उसके साथियों के खिलाफ गुमराह करने व धोखाधडी का मामला दर्ज कराया है। 
कलसाडा चौकी प्रभारी भगवान सिंह ने बताया कि गत जुलाई में बागरैन गांव में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े को लेकर दोनों तरफ से साधारण मारपीट की धाराओं में क्रॉस केस दर्ज हुए थे। जिनका अनुसंधान उसके द्वारा किया जा रहा था। 
झगड़े में घायल हुए एक पक्ष के सूरजभान का भाई आयुर्वेदिक कम्पाउंडर रामकुमार तमोली उसके ऊपर अनुसंधान में प्राणघातक चोटेें आने की धाराएं जुड़वाने का दबाव डाल रहा था। 
मना करने पर कम्पाउंडर रामकुमार अपने भाई सूरजभान को जयपुर एमएमएस अस्पताल ले गया। 
जहां आउटडोर स्लिप लेकर अपने परिचित कम्पाउंडरों के सहयोग से न्यूरोलॉजी विभाग के सहायक आचार्य डॉ. रवीन्द्र सिंह की फर्जी सील मोहर लगाकर अपने हिसाब से डॉक्टर की रिपोर्ट बना ली जिसमें चोट को जानलेवा बताया था।

No comments:

Post a Comment