नदबई - चुनावो में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही - News Desktops

Breaking

Tuesday, January 7, 2020

नदबई - चुनावो में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही




नदबई। क्षेत्र के दादू,लखन,तालफरा गांव में उपखण्ड अधिकारी आईं ए एस उत्सव कौशल की अगुवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ मूलसिंह राणा, तहसीलदार बाबूलाल यादव, थाना अधिकारी रघुवीरसिंह ने पोलिंग बूथो का निरीक्षण करने के साथ ही पंचायती राज के तहत आने वाली ग्राम पंचायतों के चुनावों के नज़दीक आने के साथ ही प्रशासन ने भी अतिसवेदनशील गांव को चिन्हित कर लोगो से शांति पूर्ण मतदान करने के लिए प्रेरित करने के साथ ही आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगो की पहचान के लिए ग्रामीणों से प्रशासन का सहयोग करने के लिए कहा। 
इस मौके पर कूम्हा पैघोर में लोगो ने पोलिंग बूथ को चामण्ड माता के पास स्थित राजकीय सीनियर स्कूल में स्थापित करने की मांग की। 
इस दौरान एसडीएम कौशल ने ग्रामीणों से कहा कि चुनावो में किसी भी प्रकार की शांति भंग करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। 
इस दौरान ए एस पी डॉ मूलसिंह राणा ने कहा कि पुलिस की नजर हर अपराधी पर है वो पंचायत चुनाव में किसी भी प्रकार का व्यवधान पैदा करने की सोचे तक नही अन्यथा उनके खिलाफ सख्त सख्त से कार्यवाही की जाएगी। 
इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी यो ने ग्रामीणों से पोलिंग बूथो पर होने वाली परेशानियों के बारे में भी जानकारी ली।इस दौरान महेन्द्र कुमार शर्मा, गिरदावर,हल्का पटवारी, के अलावा ग्रामीण भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment