भरतपुर - पहले चोरों ने घर में रखी मिठाई खाई उसके बाद किया घर को साफ - News Desktops

Breaking

Monday, January 20, 2020

भरतपुर - पहले चोरों ने घर में रखी मिठाई खाई उसके बाद किया घर को साफ




भरतपुर। शहर में चोरो के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे है की वे किसी के भी मकान में सेंध लगाने में जरा भी नहीं सोचते। 
और किसी के घर में जाकर पूरा घर साफ़ कर देते है। 
आज शहर के बासन गेट इलाके में एक मकान में चोरों ने सेंध लगा दी इतना ही नहीं चोरों ने मकान में आराम से मिठाई खाई और बड़ी फुर्सत के साथ पुरे घर पर हाथ साफ़ किया और घर में खड़ी नई मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। 
दरअसल अनिल कुमार कल अपने परिवार के साथ दिल्ली गया था घर पर ताला लगा हुआ देर रात कुछ चोरों ने अनिल के घर का ताला तोडा और घर में प्रवेश किया और पुरे घर पर हाथ साफ़ कर दिया। 
इतना ही नहीं चोरों ने घर में रखी मिठाई भी खाई और घर में खड़ी नई मोटरसाइकिल से रफूचक्कर हो गए। जब सुबह अनिल का पडोसी दूध लेने के लिए घर से बाहर निकला तो उसने अनिल के मकान का ताला टुटा हुआ देखा जिसके बाद वह घर के अंदर गया घर का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। 
उसने इस बात की सुचना तुरंत अनिल को दी जिसके बाद अनिल के परिजन तुरंत अनिल के घर पहुंचे और पुलिस को बुलाया जिसके बाद पुलिस ने पुरे घर की तलाशी ली लेकिन चोरों का कोई सुराग पता नहीं लगा वही अनिल के भाई का कहना है की चोर करीब 07 लाख रूपये का सामान चोरी कर ले गए है।  
घटना को लेकर कोतवाली थाना पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment