रूदावल - आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने के आगे किया प्रदर्शन - News Desktops

Breaking

Saturday, December 14, 2019

रूदावल - आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने के आगे किया प्रदर्शन



रुदावल। गांव महलपुर चूरा में दो पक्षों में हुए विवाद में एक युवक पर हमला किए जाने की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार दोपहर थाने के सामने घायल युवक को लाकर प्रदर्शन किया। 
पूर्व जिला परिषद् सदस्य भूरीसिंह जादोंन के नेतृत्व में पहुंचे ग्रामीणों ने युवक बनवारी लाल को घायलावस्था में थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया और पुलिस पर हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किए जाने का आरोप लगाया। 
इस मौके पर जादोंन ने बताया कि पुलिस ने घटना के बाद 48 घण्टे में हमलावरों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया था,लेकिन काफी समय बीतने के बाद भी उन्हे गिरफ्तार नहीं किया गया है। 
हमलावरों ने पीडि़त पक्ष पर दबाब बनाने के लिए मुकदमा दर्ज कराया है वहीं घटना के बाद भी परिजनों को धमका रहे है। इस पर ग्रामीण पुलिस थाने के सामने एकत्रित होकर हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करने पर अडे रहे और पुलिस से मिलीभगत का आरोप लगाया। 
थाने के बाहर प्रदर्शन को लेकर पुलिसकर्मियों ने थाना प्रभारी मुकेश कुमार को अवगत कराया जिस पर थाना प्रभारी पुलिस थाने पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को कार्रवाई से अवगत कराते हुए शीघ्र ही दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

No comments:

Post a Comment