रूपवास में निकली आक्रोश रैली, हत्यारों को फांसी दो, निकलो मकानों से बेटिया बचाओ हैवानों से - News Desktops

Breaking

Thursday, December 5, 2019

रूपवास में निकली आक्रोश रैली, हत्यारों को फांसी दो, निकलो मकानों से बेटिया बचाओ हैवानों से



रूपवास। कल हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ ने पार्षद चन्द्रकान्त कटारा व कार्यक्रम संयोजक प्रतीक राजपूत (भगत सिंह) के नेतृत्व में महादेव चोक से मुख्य बाजार होते हुए देश में प्रतिदिन हो रहे बलात्कारों तथा अपराधियों के बेखोफ घूमने के विरोध में महारैली का आयोजन किया गया। 
कार्यक्रम का संचालन अध्यक्ष अरुण खोकिया के द्वारा किया गया।
इस मौके पर छात्र छात्राओं के हाथों में तख्तियां लगी हुई थी तथा हत्यारों को फांसी दो, निकलो घर मकानों से बेटिया बचाओ हैवानों से आदि नारे लगाते हुए चल रहे थे। 
रैली के समापन के बाद उपखण्ड कार्यालय पर धरना दिया गया। 
जिसमें पार्षद अभिषेक कटारा ने बताया कि देश की सरकारें शांत है और देश हमारा दहशत में है और प्रतिदिन बलात्कार की खबरें हमारे सामने आती है। 
प्रशान्त बंसल ने बताया कि मनुस्मृति में लिखा हुआ है कि जहाँ नारियों की पूजा होती है वहाँ देवता निवास करते है। 
लेकिन इस देश में हमारी बहन बेटियों के साथ प्रतिदिन बलात्कार,आखिर यह सरकार हमारे लिये कानून के पालन की हिदायत तो दे सकती है लेकिन वो बलात्कारियो पर बिलकुल शांत है हमारी बहन बेटियां इस देश में असुरक्षित है। अंत में अमित सिंघल, रोहित दाउदपुर, केदार परमार , कृष्णा डागुर, दीपक शर्मा, गोलू जायसवाल कृष्णकान्त शर्मा के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम से ज्ञापन सोंपा गया। 
तथा राष्ट्पति महोदय को जल्द से जल्द बलात्कारियो के लिये फांसी का कानून बनाने का अनुरोध किया गया।
इस मौके पर आशीष स्वामी, जीतेंद्र जांगिड़, आशीष शर्मा, लोकेंद्र रूपबास , तन्मय जैन,नीरज धाकड़, मयंक गेरा, परमान सिंह, रवि योगी, अनुभव राजावत, चंद्रवीर, सैकडों कार्यकर्त्ता व छात्र छात्रा मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment