कामां - एसडीएम ने किया ई-मित्र केंद्रों का औचक निरीक्षण, अनियमितताओं को लेकर जताई नाराजगी। - News Desktops

Breaking

Tuesday, December 24, 2019

कामां - एसडीएम ने किया ई-मित्र केंद्रों का औचक निरीक्षण, अनियमितताओं को लेकर जताई नाराजगी।



 कामा कस्बे में आज उपखंड अधिकारी बनवारी लाल शर्मा ने कामां कस्बे में संचालित आधा दर्जन से अधिक ईमित्र पर पहुंचकर जांच की जहां ईमित्र संचालकों को अनियमितताओं को लेकर नाराजगी जताते हुए शीघ्र उन्हें दुरुस्त करने के निर्देश दिए।
उपखंड अधिकारी बनवारी लाल शर्मा ने बताया कि कामां कस्बा में ईमित्र संचालकों की मिल रही अनियमितताओं की शिकायतों को लेकर औचक निरीक्षण किया गया. जिनमें आधा दर्जन से अधिक ई मित्रों के केंद्रों पर पहुंच कर जांच की गई. जहां अधिकतर  ईमित्रों पर अनियमितता पाई गई जिन्हें सात दिवस का समय दिया गया है. सभी ईमित्र संचालकों को केंद्र पर सभी तरह की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए सात दिवस का समय दिया गया है अगर साथ दिवस के अंदर सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं की गई तो दोबारा से उचित निरीक्षण किया जाएगा. जिसमें उनके खिलाफ नियम अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
ईमित्रों का किया निरीक्षण.. कामां कस्बा के पवन कुंज कॉलोनी स्थित महबूब ई-मित्र केंद्र, हरिओम ई मित्र केंद्र, पीएनबी बैंक के पास मोहन श्याम ईमित्र केंद्र, पहाड़ी रोड अंबेडकर चौराहे के पास राधिका ई मित्र केंद्र, नितिन कुमार ई मित्र केंद्र, वेद प्रकाश की मित्र केंद्र, छोटे राम जी मंदिर के पास टीवीएस सुरीला ई मित्र केंद्र पर पहुंचकर औचक निरीक्षण किया गया।

No comments:

Post a Comment