भरतपुर - गलत तरीके से गिफ्तारी करने पर एसपी से शिकायत - News Desktops

Breaking

Saturday, December 14, 2019

भरतपुर - गलत तरीके से गिफ्तारी करने पर एसपी से शिकायत



भरतपुर। कैथवाड़ा के पंचों द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी को कैथवाड़ा थानाधिकारी महेंद्र शर्मा के खिलाफ बेगुनाहों को जेल में बंद करने को लेकर दिया। 
जानकारी के अनुसार कैथवाड़ा के रहने वाले जिम्मेदार पंच पूरन चन्द शर्मा, नोमान खान तथा घनश्याम माहेश्वरी ने मिलकर भरतपुर कार्यालय में जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी को कैथवाड़ा थानाधिकारी महेंद्र शर्मा के खिलाफ ज्ञापन दिया। 
पूर्व सरपंच नोमान खान ने बताया कि कस्बा सात दिसम्बर को सार्वजनिक कुओं पर दो दबंगो ने पक्की दीवार कर अतिक्रमण कर लिया। 
गांव के जिम्मेदार पंचों ने अतिक्रमणकारियों के साथ बैठकर समस्या का समाधान कर लिया। वही पर प्रजापत समाज के कुछ लोगों के साथ समयदीन पक्ष के लोगों ने मारपीट कर दी। 
उसी दिन शाम को सर्व समाज के पंचों द्वारा कैथवाड़ा थाने में पंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें दो समुदाय के झगड़े की निंदा की गई तथा अतिक्रमणकारियों द्वारा कुएं पर किये जा रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए कहा। 
आठ दिसम्बर को सुबह ग्यारह बजे कैथवाड़ा थाने में फिर से कस्बा कैथवाड़ा के सर्व समाज के पंचों की पंचायत हो रही थी। बीच पंचायत में से कैथवाड़ा थानाधिकारी महेंद्र शर्मा द्वारा दो निर्दोष लोग पंच पूरन चन्द शर्मा तथा प्रजापत समाज के पंच भप्पू को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। 
कैथवाड़ा थानाधिकारी महेंद्र शर्मा द्वारा निर्दोष लोग पूरन चन्द शर्मा तथा भप्पू प्रजापत की गिरफ्तारी को लेकर लोग भयभीत हो गए। जिसमे लिखा यदि कैथवाड़ा थानाधिकारी महेंद्र शर्मा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो हिन्दू समाज कस्बा कैथवाड़ा से पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे।

No comments:

Post a Comment