भरतपुर - प्रियांशु हत्याकांड का खुलासा, साथी नाबालिक दोस्त ने की थी हत्या - News Desktops

Breaking

Tuesday, December 31, 2019

भरतपुर - प्रियांशु हत्याकांड का खुलासा, साथी नाबालिक दोस्त ने की थी हत्या



भरतपुर। पिछले दिनों जसवंत प्रदर्शनी नुमाइश मैदान से क्रिकेट खेलते समय गायब हुए प्रियांशु हत्याकांड का खुलासा आज हो गया है। 
11 वर्षीय प्रियांशु की हत्या उसके साथ ही क्रिकेट खेल ने गए एक नाबालिग ने उसका गला घोट कर हत्या कर शव को लोहागढ़ स्टेडियम में दर्शक दीर्घा के पीछे मिट्टी में गाड़ दिया था। 
वारदात 25 दिसंबर की है जबकि शव 28 दिसंबर को मिला था सनसनीखेज हत्याकांड के खुलासे मैं पुलिस ने राहत की सांस ली है। 
पिछले 3 दिन से पुलिस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी सूत्रों के अनुसार विजय नगर निवासी प्रियांशु 11 वर्षीय पुत्र संजय कुमार 25 दिसंबर को घर से क्रिकेट खेलने लोहागढ़ स्टेडियम में गया था यहां पर दोपहर 2:00 बजे अचानक लापता हो गया घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने अटल बंद थाना पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने तलाश शुरू की बाद में शनिवार को उसका शव लोहागढ़ स्टेडियम की दर्शक दीर्घा के पीछे मिट्टी में गड़ा मिला। 
बताया जा रहा है कि क्रिकेट के दौरान गेंद दर्शके दीर्घा के पीछे की तरफ चली गई थी एक साथी ने उसे गेंद लाने के लिए कहा जिसपर वह गया तो पीछे से वह साथी भी चला गया यहां गेंद नीचे से निकालते समय दूसरा नाबालिक साथी आ गया और उसकी गर्दन पर पैर रखकर गला दबा दिया। 
बाद में गला घोट दिया और शवको यहां मिट्टी में गाड़ दिया। पुलिस ने इस नाबालिग से सोमवार रात करीब 9:00 बजे पूछताछ की जिसमें उसने वारदात करना कबूल किया। 
गौरतलब है कि विजय नगर कॉलोनी निवासी संजय सिंह के लापता हुए 11 वर्षीय पुत्र प्रियांशु का शव यहां लोहागढ़ स्टेडियम में एक हिस्से के पीछे मिट्टी में गड़ा मिलने से सनसनी फैल गई थी। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्र ने प्रियांशु के पिता को अपने पिता की आवाज में फोन किया था किया कि एक्सीडेंट हो गया है और पैसे चाहिए उसने कहा कि पैसे उसके लड़के को दे देना इसकी रिकॉर्डिंग भी पुलिस ने प्राप्त कर ली है। 
पुलिस की जांच में सामने आया है कि उस दिन लोहागढ़ स्टेडियम पर प्रियांशु व उसके दोस्तों के साथ क्रिकेट मैच दोपहर 2:30 बजे तक चला था यह मैच 5 -5 का हुआ था जबकि पुलिस के पास मैदान के दोपहर 2:16 मिनट तक के फुटेज मौजूद हैं जिसमें वह दिखाई पड़ रहा है उसके बाद लाइट चली जाने से रिकॉर्डिंग नहीं हो पाई।

No comments:

Post a Comment