भरतपुर - नगर निगम के खिलाफ अभी से लगने लगे मुर्दाबाद के नारे - News Desktops

Breaking

Friday, December 13, 2019

भरतपुर - नगर निगम के खिलाफ अभी से लगने लगे मुर्दाबाद के नारे



भरतपुर। शहर में गुरूवार को नगर निगम के वार्ड 14 के विजय नगर काॅलोनी के निवासियों ने पार्षद मोती सिंह के नेतृत्व में जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंप विजय नगर काॅलोनी से अतिक्रमण हटवाने की मांग की। 
इस मौके पर काॅलोनी के निवासियों ने बताया कि विजय नगर काॅलोनी में नगर निगम की सिवायचक की सरकारी जमीन खाली पडी हुई है जिस पर कुछ लोगों ने अवैध रूप से अतिक्रमण कर पानी के निकास को रोक दिया है। 
जिससे समस्त काॅलोनी के घरों में गन्दा पानी व सीवर लेन का पानी घुस रहा है काॅलोनी में गन्दगी फैल रही है। जिससे काॅलोनी के निवासी नरक के समान जिन्दगी जीने को मजबूर है। 
कई गलियों का रास्ता कीचंड से बाधित हो चुका है। हालात इतने खराब है कि वाहन से रास्ता पार करना तो दूर की बात है पैदल रास्ता पार करना भी किसी चुनौती से कम नहीं है। 
जिसके चलते छोटे बच्चौं को स्कूल जाने में भी परेशानी का सामना करना पड रहा है लोगों का रास्ता पार करना मुहाल हो गया है। 
कीचड और गन्दे पानी के चलते काॅलोनी में हर ओर गन्दगी पसरी हुई है। 
इस समस्या को लेकर पूर्व में जिला कलक्टर व नगर निगम आयुक्त को ज्ञापन भी सौपा जा चुका है लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। काॅलोनी वासियों का कहना है कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं होता है तो मजबूरन उन्है धरने पर बैठने को मजबूर होना पडेगा। 
जिसको लेकर जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंप कर अतिक्रमण हटवाकर नालियों के पानी के निकास की को पूर्व की भांति सुनिश्चित कराए जाने की मांग की है। 
इस मौके पर काॅलोनी के काफी संख्या में निवासी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment