भरतपुर - अवैध शराब व 121 किलो गांजे के साथ पकड़ा आरोपी पुलिस रिमांड पर - News Desktops

Breaking

Monday, December 30, 2019

भरतपुर - अवैध शराब व 121 किलो गांजे के साथ पकड़ा आरोपी पुलिस रिमांड पर



भरतपुर। शहर के थाना उधोग नगर अंतर्गत गांव ताखा में बीती रात जयपुर की अपराध शाखा की सूचना के बाद 121 किलो अवैध गांजा, 465 पव्वा अवैध देशी शराब व 29 पव्वा अवैध अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस की गिरफ्त में आया ताखा निवासी रामबाबू पुत्र मोहन सिंह जाट लेकिन मोके से फरार हो गया उसका छोटा भाई अशोक जाट जिसकी पुलिस तलाश कर रही है आरोपी को पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां से उसे 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। 
अनुसंधान अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है, वही मुख्य आरोपी के छोटे भाई अशोक जाट निवासी ताखा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।
उसकी गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट पता चले सकेगा कि आरोपियों द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजा कहां से लाया जाता है और इसकी सप्लाई कहां कहां की जाती है। 
मादक पदार्थों व शराब की तस्करी की जानकारी अपराध शाखा जयपुर को मिली तो मुखिया बीएल सोनी की सूचना पर थाना उद्योग नगर पुलिस ने शुक्रवार रात ताखा गांव में दबिश देकर आरोपी रामबाबू पुत्र मोहन सिंह जाट को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसका भाई मुख्य आरोपी अशोक फरार हो गया है।
पुलिस ने उनसे 10 लाख रुपए कीमत का 121 किलो गांजा और 494 पव्वे अंग्रेजी और देसी शराब के मौके से जप्त किए हैं। 
फिलहाल पुलिस गिरफ्तार हुए आरोपी मोहन सिंह से गहनता से पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment