कामां - भाजपा सरकार ने कांग्रेस सरकार के 1 साल पूरा होने पर जताया विरोध - News Desktops

Breaking

Tuesday, December 17, 2019

कामां - भाजपा सरकार ने कांग्रेस सरकार के 1 साल पूरा होने पर जताया विरोध




कामां - कस्बे में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार के 1 वर्ष पूरा होने पर जताई नाराजगी । सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता कस्बे के गांधी पार्क पर एकत्रित हुए और बैठक का आयोजन कर एसडीएम कार्यालय तक जुलूस निकाला इस दौरान कांग्रेस सरकार के  विरोध में नारेबाजी करते हुए उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे।
डांग विकास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन जवाहर सिंह बेढम ने बताया की भाजपा सरकार द्वारा स्वीकृत सड़क मार्ग, गौरव पथ आदि पर जो कार्य अधूरे रह गए हैं उन्हें या तो छोड़ दिया गया है या फिर बंद करवा दिया गया है।
 उनके द्वारा 1 साल के कार्यकाल में सभी कार्य अधूरे रह गए है व  भ्रष्टाचार सभी कार्यों में लिप्त  कर रखा है इसके लिए राज्य की जनता व भारतीय जनता पार्टी  कांग्रेस सरकार की निंदा करती है।
 कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार व्यवहार कार्य में किसान, फसली ऋण माफी ,बेरोजगारी मुख्य है सभी जगह सड़कें टूटी पड़ी है लेकिन सड़कों के लिए पैसा लगातार उठाया जा रहा है विकास के कार्यों के लिए केवल बिल पास हो रहे हैं लेकिन जमीनी कार्य कुछ भी नजर नहीं आ रहा 1 साल के कार्यकाल में कामा क्षेत्र सहित संपूर्ण राजस्थान प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ा है जैसे महिला उत्पीड़न ,गोकशी ,गौ तस्करी आदि इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज विरोध प्रकट किया।

No comments:

Post a Comment