बयाना - पांच दिन पूर्व कचहरी परिसर में पूर्व शिक्षक और वकील समधी के बीच हुए झगड़े के बाद मुकदमा दर्ज - News Desktops

Breaking

Wednesday, November 13, 2019

बयाना - पांच दिन पूर्व कचहरी परिसर में पूर्व शिक्षक और वकील समधी के बीच हुए झगड़े के बाद मुकदमा दर्ज




बयाना। कस्बे के कचहरी परिसर में पांच दिन पूर्व बेटे के मुकदमे में तारीख पेशी पर आए रिटायर्ड शिक्षक व उनके वकील समधी के बीच कहासुनी मारपीट के बाद आज शाम को घायल शिक्षक के पुत्र ने मुकदमा दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार पांच दिन पहले कचहरी परिसर के बाहर रिटायर्ड शिक्षक व उनके वकील समधी के बीच धक्का-मुक्की के दौरान रिटायर्ड शिक्षक के गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट आ गई थी।
जिससे वह मौके पर बेहोश हो गया इससे कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। 
कुछ वकील व मौके पर मौजूद कुछ पक्षकार घायल रिटायर्ड शिक्षक को उठाकर लाए तथा सूचना पर पहुंची पुलिस की जीप से उसे अस्पताल पहुंचाया था। 
जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल रिटायर्ड शिक्षक को भरतपुर रैफर कर दिया लेकिन गंभीर हालत होने की वजह से जयपुर रैफर कर दिया था जहां उनका उपचार जारी है। 
घायल शिक्षक के पुत्र दीपक धाकड़ ने बताया कि 7 नवम्बर गुरुवार को सुनवाई की तारीख पेशी पर मेरे पिता गोपाल धाकड़ मुकदमे की पैरवी के लिए आए थे   जिसके बाद आरोपी नारायण एडवोकेट व उनका पुत्र गिरीश ने कोर्ट परिसर के बाहर मेरे पिता से गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी।
जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद आरोपी वकील व उसका पुत्र मेरे पिता से 20 हजार रूपए एवं सोने की चैन लूट कर ले गए।
जिसके बारे में आज समय मिला है और आरोपी वकील एवं उसके पुत्र खिलाफ बयाना कोतवाली में मारपीट एवं लूटपाट का मुकदमा दर्ज कराया है।

No comments:

Post a Comment