नदबई - बजट के अभाव में छात्राओं को घर भेजने के मामले की जांच शुरू - News Desktops

Breaking

Thursday, November 28, 2019

नदबई - बजट के अभाव में छात्राओं को घर भेजने के मामले की जांच शुरू



नदबई। कस्बे में नदबई तिराहा के पास स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विघालय विगत 5 माह से बजट नही आने के कारण छात्राओं के छात्रावास से घर भेजने के मामले को लेकर जिला कलेक्टर डॉ जोगाराम और उपखण्ड अधिकारी आई ए एस उत्सव कौशल ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए अलग अलग जांच कर कार्यवाही के आदेश दिए है। 
समसा प्रभारी सत्यवीरी ने बताया कि जिला कलेक्टर के निर्देश पर अतिरिक्त परियोजना अधिकारी समसा अशोक धाकरे, कार्यक्रम अधिकारी सत्येंद्र सिह ने कुम्हेर स्थित आवासीय विद्यालय में रहने वाली छात्राओं से छात्रावास में व्याप्त समस्याओ सहित छात्रावास से जाने वाली छात्राओं के बारे में जानकारी ली, वही उपखण्ड अधिकारी उत्सव कौशल द्वारा सीबीओ इंदूबाला शर्म ,एसीबीओ सुनीता चतुर्वेदी अशोक सिंघल, अरविंद सोनी की 4 सदस्यी कमेटी ने भी आवासीय विद्यालय जा कर छात्राओं के छात्रावास से घर भेजने के मामले की जाँच की गई। 
सीबीओ इंदूबाला शर्मा ने बताया कि उन्होंने छात्रावास से घर गई सभी छात्राओं को तत्काल वापस बुलवाने सहित छात्रावास में व्याप्त अव्यवस्था ओ को तुरंत सुधारने के आदेश दिए। 
जांच में मिली खामियां दोषियों खिलाफ होगी कार्यवाही।
सीबीओ इंदूबाला शर्मा ने बताया छात्राओं को बजट नही होने पर घर भेजने के मामले की जाँच कर रिपोर्ट दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के लिए अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।

No comments:

Post a Comment