भरतपुर - ट्रक चालक से लूटपाट कर भागे थे बोलेरो सवार, पुलिस को देख खंबे में जा घुसी बोलेरो - News Desktops

Breaking

Friday, November 29, 2019

भरतपुर - ट्रक चालक से लूटपाट कर भागे थे बोलेरो सवार, पुलिस को देख खंबे में जा घुसी बोलेरो



भरतपुर। शहर में कुम्हेर गेट नुमाइश रोड पर एक अनियंत्रित कार बिजली के खंभे में टकराकर पलट गई जानकारी के अनुसार कुम्हेर मार्ग पर गांव बेलारा के निकट ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर मोबाइल और ₹20000 लूटकर भागे बोलेरो सवार सवार भरतपुर में उस समय पकड़ में आ गए जब उनकी बोलेरो नुमाइश रोड पर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। 
पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक मौके से फरार हो गया है। 
जिस समय उन्हें पकड़ा तब वह शराब के नशे में थे पूछताछ में पुलिस का अनुमान है कि आरोपी दोसा इलाके के रहने वाले हैं।
बोलेरो पर प्रेस लिखा हुआ है और पुलिस का सायरन भी लगा हुआ है। देर रात कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना मिली कि कुम्हेर की तरफ जा रही है पहाड़ी निवासी ट्रक ड्राइवर इकरामुद्दीन से बेलारा गांव के निकट बोलेरो सवार पांच जने मारपीट कर ₹20000 और मोबाइल छीन ले गए हैं और भरतपुर की तरफ भागे हैं। 
इस पर पुलिस ने नाकाबंदी करा दी जब बोलेरो गाड़ी भरतपुर पहुंची तो कुम्हेर गेट चौराहा पर नाकाबंदी तोड़ते हुए की हीरादास की तरफ भागने लगे तेज रफ्तार बोलेरो नुमाइश रोड पर बजाज एजेंसी के सामने डिवाइडर पर लगे एचडी लाइन के टावर बिजली के खंभे से टकरा गई।
टक्कर इतनी भयंकर थी कि टावर और बोलेरो गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर पलट गई।
बोलेरो में सवार लोगों को चोटें भी आई है। बोलेरो से निकलकर बस स्टैंड की तरफ भागने लगे पुलिस ने पीछा कर चार जनों को पकड़ लिया। कोतवाली थाने की एसआई नरगिस ने बताया कि पकड़े चोर शराब के नशे में धुत थे जिन्हें देर बाद कुम्हेर पुलिस अपने कब्जे में ले गई वहीं कुम्हेर थानाधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए चारों लोग शराब के नशे में पूरी तरह से धुत हैं और यहां तक कि वह अपना नाम पता बताने में भी स्थिति में नहीं है कभी अपना नाम कुछ बताते हैं। और कभी कुछ इसलिए सही नाम की जानकारी नशा उतरने के बाद सुबह ही पता चल सकेगी। 

No comments:

Post a Comment