वैर - बालिका दिवस पर एक दिन के लिए बेटियां बनी संस्था प्रधान,संभाला विद्यालय का कार्यभार - News Desktops

Breaking

Friday, October 11, 2019

वैर - बालिका दिवस पर एक दिन के लिए बेटियां बनी संस्था प्रधान,संभाला विद्यालय का कार्यभार

www.apnobharatpur.com


वैर। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय वैर में अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर एक दिन के लिए गुड़िया वन खान को प्रधानाचार्य एवं खुशी कुमारी को उप प्रधानाचार्य बनाया गया। 
जिन्होंने कक्षा ग्यारहवीं 12वीं एवं दसवीं की बालिकाओं के साथ मिलकर पूरे दिन विद्यालय को व्यवस्थित एवं अनुशासित ढंग से संचालित किया।
इसके अलावा विद्यालय में स्लोगन प्रतियोगिता निबंध प्रतियोगिता एवं चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमें स्लोगन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान बारहवीं कक्षा के छात्र महावीर ने तथा द्वितीय स्थान दसवीं कक्षा की मधु सैनी ने प्राप्त किया।
निबंध प्रतियोगिता में प्रथम स्थान कपिल सैनी एवं द्वितीय स्थान सौरभ कुमार ने प्राप्त किया चित्रकला प्रतियोगिता में खुशबू कुमारी ने प्रथम स्थान तथा क्षमा कुमारी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
कार्यक्रम के समापन के अवसर पर प्रतियोगिता के विजेताओं को संस्था प्रधान गुड़िया बंद खान एवं खुशी कुमारी ने अपने कर कमलों से पुरस्कृत किया।
वहीं राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सीता में प्रधानाध्यापक का कार्यभार रितु गुर्जर ने संभाला तथा प्रार्थना सत्र से लेकर कक्षा कक्ष शिक्षण कार्य व मिड डे मील सभी गतिविधियों का संचालन बालिकाओं द्वारा किया गया। 
सुहास के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 12वी की छात्रा मोनिका गुर्जर संस्था प्रधान बनी विद्यालय में अन्य छात्राओं ने शिक्षण कार्य संभाला।

No comments:

Post a Comment