बयाना - बस के इन्तजार में खडी विवाहिता से दुष्कर्म - News Desktops

Breaking

Tuesday, October 15, 2019

बयाना - बस के इन्तजार में खडी विवाहिता से दुष्कर्म




बयाना। कस्बे में बस के इन्तजार में खडी एक विवाहिता महिला को अपनी बाइक से उसके गन्तव्य तक पहुुुचाने के बहाने बाइक से निर्जन स्थान पर ले जाकर दो जनो ने दुष्कर्म कर दिया। 
इस घटना के बाद पीडिता के पति ने सोमवार को पुलिस कोतवाली में अपने ही गांव के दो जनो के विरूद्व विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कराया है। 
पुलिस थाना बयाना क्षेत्र के गांव निवासी एक जने ने सोमवार को पुलिस कोतवाली में गैंगरेप का मामला दर्ज कराते हुऐ बताया है कि धन्धे रोजगार के सिलसिले में बाहर रहता है, गत 25 अगस्त को उसकी पत्नी की मां के बीमार होने की सूचना पर अपने मायके जाने के लिऐ उसकी पत्नी अपने गांव से भीमनगर तिराहे पर पहुंच गई। 
जहां वह बस के इन्तजार में खडी थी,इसी दौरान उसके परिचित व गांव दयोपुरा थाना सेवर निवासी दो जने बदनसिहं जाटव व उसका रिष्तेदार देवीसिहं जाटव अपनी बाइक से वहां पहुंचे और उसकी पत्नी से वहां खडे होने का कारण पूछा जिसे जानकर उन्होने कहा कि वह अपने गांव ही जा रहे है और उसे सेवर छोड देगें। 
जहां से उसका गांव पास में ही है। पत्नी दोनो आरोपियो की बातो में आकर उनके साथ बाइक पर सवार हो गई। 
जिसे उन्होने रास्ते में बिडयारी गांव के पास एक निर्जन स्थान पर ले जाकर बारी बारी से बल पूर्वक दुष्कर्म किया व पत्नी को धमकी दी कि उसने अपने पति या परिजनो को बताया या पुलिस में रिपोर्ट कराई तो व जान से खत्म कर देगे। 
इसके भय से पत्नी इस घटना को छुपाती रही अब उसका पति जब घर वापिस लौटा तो उसने अपनी आप बीति बताई। 
पुलिस ने विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाही प्रारम्भ की है।

No comments:

Post a Comment