कामां - सरकारी संपत्तियों को तुरंत अतिक्रमण मुक्त कराएं अधिकारी़-जाहिदा खान - News Desktops

Breaking

Tuesday, October 8, 2019

कामां - सरकारी संपत्तियों को तुरंत अतिक्रमण मुक्त कराएं अधिकारी़-जाहिदा खान

www.apnobharatpur.com



कामां। क्षेत्र में सरकारी संपत्तियों सहित मंदिरो व देवस्थान विभाग की संपत्तियों पर हो रहे अतिक्रमण पर नाराजगी जताते हुए विधायक जाहिदा खान ने सरकारी समपत्तियो का निरीक्षण करने के बाद अधिकारियों की बैठक लेकर इन भूमियो को तुरंत अतिक्रमण मुक्त कराने के निर्देश दिए।
विधायक जाहिदा खान ने बताया कि कामां कस्बे में सरकारी संपत्तियों,मंदिरों में देवस्थान विभाग की संपत्तियों पर अतिक्रमणकारियों द्वारा कब्जा कर लिया गया है जिसको लेकर नगरपालिका कृषि अधिकारी श्याम बिहारी गोयल,तहसीलगार, हल्का पटवारी व गिरदावरों सहित अन्य विभागों के अधिकारियों को साथ लेकर सरकारी संपत्तियों का निरीक्षण किया गया है।
विधायक जाहिदा खान ने बताया कि अतिक्रमण युक्त सरकारी संपत्तियों को खाली करवा कर जल्दी ही उन पर सरकारी कार्यालय एसडीएम ऑफिस,सीओ ऑफिस, रोडवेज सब डिपो, कॉलेज,अल्पसंख्यक छात्रावास सहित अन्य सरकारी स्वीकृत सररारी कार्यालयो के लिए जमीन उपलब्ध कराई जाएगी| जिस से स्वीकृत विकास कार्यों को गति मिल सके। 
उल्लेखनीय है कि सरकार द्वारा स्वीकृत भवनो व कार्यालयों के लिए जमीन उपलब्ध नहीं होने के कारण इनका निर्माण नहीं हो पा रहा है।
निरीक्षण के दौरान पालिका के अधिशासी अधिकारी श्याम बिहारी गोयल ,तहसीलदार हल्का पटवारी व गिरदावर द्वारा विधायक को सरकारी संपत्तियो की उपलब्धता के बारे में मौके पर ही जानकारी उपलब्ध कराई गई।

No comments:

Post a Comment