नगर - 24 घंटे के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, आंदोलन की दी चेतावनी - News Desktops

Breaking

Wednesday, October 23, 2019

नगर - 24 घंटे के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, आंदोलन की दी चेतावनी



नगर। अलवर सड़क मार्ग पर मोराका टोल के पास रविवार रात शराब ठेकेदार के द्वारा युवक की हत्या के करीब 36 घंटे बाद तक का अंतिम संस्कार नहीं किया गया।
मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करणी सेना के नेतृत्व में जालूकी चौराहे पर मृतक के परिजन व आक्रोशित ग्रामीण धरने पर बैठ गए और नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे।
इस दौरान एडिशनल एसपी बुगलाल,सीओ सत्यप्रकाश मीणा,थानाधिकारी करणी सिंह,उपखण्ड अधिकारी गोरधन लाल शर्मा व तहसीलदार भारत भूषण दिक्षित ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से वार्ता की वही पुलिस की कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने अलवर-भरतपुर मार्ग गांव जालूकी पर जाम लगा दिया।
जिसमें प्रशासन के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन के बाद करीब आधा घंटे बाद जाम खोल दिया गया।
करणी सेना के जाम के चलते जालूकी पुलिस चौकी पर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए नगर,गोपालगढ़,डीग,सीकरी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद रही।
मृतक के परिजनों के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग,मृतक की पत्नी को नौकरी तथा एक करोड़ रुपए की सहायता की मांग की प्रशासन के द्वारा परिजनों से बड़ी समझाइस के बाद मामले को शांत कराकर दाह संस्कार किया।
करणी सेना के जिला अध्यक्ष सवाई सिंह ने बताया कि पुलिस के द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया है कि अगर पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तथा प्रशासन के द्वारा उनकी तीन मांगों को नहीं मांगा तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment