बयाना - जीजा ने साले के अपहरण के बाद की बेरहमी से हत्या,पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा - News Desktops

Breaking

Friday, September 27, 2019

बयाना - जीजा ने साले के अपहरण के बाद की बेरहमी से हत्या,पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा

www.apnobharatpur.com


बयाना। पुलिस ने एक ऐसे ब्लाइंड अपहरण के मामले का खुलासा करते हुए इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है
जिसने करीब दस दिन पहले बड़े ही शातिराना ढंग से अपने होने वाले सगे साले का अपहरण कर हत्या कर दी थी।
पकड़ा गया बदमाश उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के कस्बा कोसी का रहने वाला राहुल जाटव पुत्र भूपसिंह है।
जबकि मृतक किशोर बालक बयाना के जाटव बस्ती निवासी 15 वर्षीय गौतम कुमार पुत्र राजू जाटव है।

पकड़े गए युवक राहुल ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि वह अपने होने वाले साले गौतम से इस बात पर नाराज था कि वह उसकी होने वाली पत्नी व मृतक की बहन को उससे बात नहीं करने देता था।
और उसके सम्बन्धो में बाधा बना हुआ था।
इसी छोटी सी बात से नाराज होकर उसने अपने होने वाले नाबालिग साले को योजनाबद्ध तरीके से गत 16 सितंबर को कुम्हेर कस्बे के पास लेजाकर एक खेत में उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी।
इस मामले में मृतक किशोर की माँ शकुंतला जाटव पत्नी राजू जाटव की ओर से गत 17 सितंबर को बयाना पुलिस कोतवाली में अपने पुत्र के अचानक गायब होने का मामला दर्ज कराते हुए अपहरण का आरोप लगाया था।
तब पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया था।इसका खुलासा होने के बाद अब पुलिस ने धारा 302 व 364 में भी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।
पकड़े गए बदमाश ने पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि उसने अपने होने वाले साले गौतम की कुम्हेर थाना क्षेत्र के गाँव नगला गंगा के एक खेत में लेजाकर गला दबाकर हत्या करने के बाद उसी की शर्ट से उसके हाथों को बांधकर शव को वही पानी से भरे एक गड्ढे में फेंक दिया था।
इस शव को बाद में कुम्हेर पुलिस ने अज्ञात के रूप में बरामद कर पोस्टमार्टम के पश्चात लावारिस के बतौर उसका अंतिम संस्कार कर दिया था।
मृतक के परिजनों ने अपने बेटे की पहचान उसके कपड़ो व शव के फोटो देखकर की है।

No comments:

Post a Comment