डीग - थाने में बंद भाई से मिलने आई महिला से कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म का प्रयास - News Desktops

Breaking

Sunday, September 15, 2019

डीग - थाने में बंद भाई से मिलने आई महिला से कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म का प्रयास



डीग। खोह थाने में एक महिला से दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। 
मामला उस सुरक्षा में सेंध का है, जिसे देने के लिए पुलिस दावा करती है। मामला उस थाने की इमारत का है, जहां लोग न्याय की गुहार के लिए जाते हैं। 
दुष्कर्म का प्रयास करने वाला कोई और नहीं, थाने का ही कांस्टेबल है। घटना को लेकर पीड़िता ने न्यायालय अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट डीग के समक्ष परिवाद पेश किया है। 
पीड़िता के परिवाद पर न्यायिक अधिकारी न्यायालय एसीजेएम परबीन बानो ने जांच के आदेश दिए हैं। 
पीडिता सीकरी थाने के रामसिंहपुर पालकी निवासी विवाहिता, हाल निवासी रुंध खोह ने न्यायालय अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट डीग के समक्ष परिवाद दायर कर बताया कि पीड़िता का भाई खोह थाने में बंद था। 
7 सितम्बर 2019 को सायं करीब 7.30 बजे वह अपने पति के साथ खोह थाने में बंद अपने भाई आसम से मिलने थाने पर गई थी। जहां थाने पर मौजूद कांस्टेबल चरसराम ने उसके पति को कोल्ड ड्रिंक लेने के बहाने बाहर भेज दिया। जिसके बाद कांस्टेबल पीड़िता को अपने कमरे में ले गया, और अंदर से कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। 
कांस्टेबल ने कमरे में पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की। मामले में परिवाद पर वाद सुनवाई अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट परबीन बानो ने 13 सितम्बर 2019 को पीड़िता के परिवाद पर आईपीसी की धारा 323, 341, 376/511 में जांच के आदेश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment