कामां - अवैध हथियार फैक्ट्री का दिल्ली पुलिस ने किया भंडाफोड - News Desktops

Breaking

Thursday, September 19, 2019

कामां - अवैध हथियार फैक्ट्री का दिल्ली पुलिस ने किया भंडाफोड

file photo


कामां। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने कामां थाना क्षेत्र के गांव गढ़ाजान के पहाड़ में संचालित अवैध हथियार निर्माण फैक्ट्री में हथियार निर्माण करने के बाद दिल्ली में सप्लाई करने जाते वक्त चार आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध हथियार, कारतूस व एक कार बरामद की है।
दिल्ली क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के द्वारका इलाके में इंटर बॉर्डर गैंगस इन्वेस्टिगेशन स्कवॉयड के हवलदार मुकेश कुमार व कॉन्स्टेबल प्रवीन कुमार को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश अवैध हथियार लेकर दिल्ली में प्रवेश कर नजफगढ़ इलाके में सप्लाई करने जा रहे थे जिस पर एसीपी क्राइम ब्रांच के एसीपी मनोज पंत के नेतृत्व में मुखबिर की निशानदेही पर दिल्ली के छावला द्वारका इलाके में नाकाबंदी कर एक कार में सवार चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दस अवैध देसी कट्टे 315 बोर,दस कारतूस सहित अन्य सामान बरामद कर लिया। 
आरोपियों की निशानदेही पर भरतपुर जिले के कामां थाना क्षेत्र के गॉव गढाजान के पहाड में संचालित हो रही अवैध हथियारों निर्माण फैक्ट्री पर दबिश देकर अवैध हथियार बनाने में काम आने वाले औजार भी बरामद कर लिए गए हैं आरोपियों को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है सभी आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है।
दिल्ली क्राइम ब्रांच पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कामां थाना के गांव मूसेपुर निवासी तालीम पुत्र हयात मेव व नाजिर पुत्र दीनू मेव व कस्बा कैथवाडा निवासी जुबेर पुत्र सुभान मेव व हरियाणा के गॉव जैमतकी निवासी नौमान पुत्र रहमत मेव से गहन पूछताछ की जा रही है अभी और बड़े खुलासे होने की संभावना है।

No comments:

Post a Comment