भुसावर - अव्यवस्थाओं के कारण विवाद के चलते पांचवे दिन भी स्कूल नही भेजे बच्चे - News Desktops

Breaking

Thursday, September 19, 2019

भुसावर - अव्यवस्थाओं के कारण विवाद के चलते पांचवे दिन भी स्कूल नही भेजे बच्चे

www.apnobharatpur.com


भुसावर। ग्राम पंचायत सेंधली के गांव नयागांव खालसा के राजकीय विद्यालय में चल रही अव्यवस्थाओं के कारण जाटव समाज द्वारा अपने बच्चों को लगातार विद्यालय जाने से रोका जा रहा है और विरोध किया जा रहा है लेकिन विद्यालय प्रशासन सहित अधिकारियों के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है राजकीय विद्यालय में बच्चों के नहीं आने की सूचना मिलने के बाद अधिकारियों ने समझाइश कराने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण स्थानीय गांव की अध्यापिका मिथलेश शर्मा को विद्यालय से अन्यत्र भेजने पर अड़े हुए हैं। 
जिसके बाद शिक्षा विभाग द्वाराबी जांच कमेटी बनाकर विद्यालय भेजी गई जहां जांच कमेटी ने अध्यापकों सहित अभिभावकों के बयान दर्ज किए और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया। 
ग्रामीणों का कहना है कि विद्यालय में स्थानीय गांव की अध्यापिका द्वारा जाटव समाज के बच्चों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है।
और उन्हें पढ़ाया नहीं जाता है अभिभावकों द्वारा जब इसकी शिकायत लेकर विद्यालय में जाया जाता है तो एफ आई आर कराने की धमकी दी जाती है ग्रामीणों ने कहा कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं होता है तो उन्हें मजबूरन बच्चों के भविष्य के लिए भूख हड़ताल का सहारा लेना पड़ेगा।

No comments:

Post a Comment