बयाना - सरेराह लड़कियां छेड़ने वालों के खिलाफ ऑपरेशन मजनू अभियान चलाए पुलिस - News Desktops

Breaking

Monday, September 16, 2019

बयाना - सरेराह लड़कियां छेड़ने वालों के खिलाफ ऑपरेशन मजनू अभियान चलाए पुलिस




बयाना। एसपी हैदर अली जैदी ने सोमवार को कस्बे के वैर रोड स्थित प्रेम पैलेस मैरिज गार्डन में आयोजित जन सुनवाई में बयाना व भुसावर सीओ सर्किल के आठ थानों के परिवादियों की फरियाद सुनी। वहीं सभी सीएलजी सदस्यों की बैठक लेकर अपराधों पर नियंत्रण के लिए पुलिस की कार्यप्रणाली में सुधार के लिए सुझाव लेते हुए कानून व शांति व्यवस्था में आमजन से भी अपनी भूमिका का निर्वहन करने को कहा। 

जन सुनवाई में गांव नगला छैला के ग्रामीण गत दिनों बदमाशों की मारपीट से घायल हुए चरवाहे पप्पू गुर्जर को गोद में लेकर पहुंचे। 
गोद में घायल को लाते देख एसपी जैदी खुद मंच से उतर कर उनके पास पहुंचे तथा उनकी समस्या सुनी। 
घायल पप्पू व ग्रामीणों ने एसपी से कहा कि साहब, डांग में आए दिन बदमाश आते रहते हैं, इससे ग्रामीणों का जीना दुश्वार हो रहा है। 
गत दिनों बदमाश गिरोह सीताराम गुर्जर व धर्मेंद्र मौरोली ने आकर आतंक मचाया था। 
जिसमें एक युवक सोनू फायरिंग में घायल हो गया था वहीं पहाड़ी पर भैंसों को चरा रहे पप्पू गुर्जर के साथ मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। 
www.apnobharatpur.com

घायल पप्पू ने उसके द्वारा दर्ज कराए मुकदमे में बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं ग्रामीणों ने डांग के पहाड़ी इलाके में स्थित विचारों के ताल पर पुलिस चौकी खुलवाए जाने की मांग की। 
इस पर एसपी ने डांग के बीहड़ों में घूमने वाले सशस्त्र बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार सर्च अभियान चलाने तथा बदमाशों को शरण व सहयोग करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 
इसी तरह समोगर गांव में चल रहे जमीनी विवाद को लेकर पहुंचे पीडि़त राधेलाल शर्मा ने एसपी को बताया कि उसकी विवादित जमीन एसएचओ बयाना की रिसीवरी में होने के बावजूद गांव के कुछ दबंगों ने कब्जा करने की नीयत से रिसीवरी की जमीन पर मूर्तियां लाकर रख दी हैं। मामले में मौजूद दूसरे पक्ष के लोगों ने जमीन को मंदिर के नाम बताया। इस पर एसपी ने जमीन की रेवेन्यू रिकार्ड के मुताबिक स्थिति देख विवाद को हल करने के निर्देश दिए। 
www.apnobharatpur.com

इस दौरान आयोजित सीएलजी सदस्यों की बैठक में व्यापार संघ, व्यापार महासंघ सहित कई अन्य संगठनों के लोगों ने एसपी से थानों व चौकियों पर नफरी बढाने, बयाना में सदर थाना खोलने, थानों में जर्जर पुलिस आवासों को दुबारा बनवाने, चौराहों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात करने, लड़कियों के साथ सरेराह छेड़छाड़ करने वालों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन मजनू अभियान चलाने की मांग उठाई। इसके अलावा हलैना सीएलजी सदस्य इंदल जाट ने नेशनल हाइवे पर आवारा घूमने वाले पशुओं व डिवाइडर में जगह-जगह कट लगे होने से होने वाली सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए आवश्यक उपाय करने, भाजपा नेता जगमोहन खटाना ने बयाना सीओ कार्यालय को पूर्व की तरह कचहरी परिसर में शिफ्ट करने, उच्चैन के सीएलजी सदस्य हंसराम गुर्जर ने विलानचटपुरा में दोहरे हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने व बेघरों का पुनर्वास कराए जाने, उच्चैन के पिचूना व हलैना के नयाबाग में चौकी खोलने आदि मुद्दे रखे। 

No comments:

Post a Comment