भरतपुर - तिलक नगर में शाम 7 बजे नर्सिंग छात्र ने मारी खुद को गोली, मथुरा के नियति हॉस्पीटल में मौत - News Desktops

Breaking

Sunday, September 1, 2019

भरतपुर - तिलक नगर में शाम 7 बजे नर्सिंग छात्र ने मारी खुद को गोली, मथुरा के नियति हॉस्पीटल में मौत

www.apnobharatpur.com


भरतपुर। शहर की तिलक नगर कॉलोनी में रविवार शाम करीब 7 बजे एक युवक ने अपने सीने में गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना की जानकारी लगते ही परिजन उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे भर्ती कर लिया गया, लेकिन उसकी हालत को गंभीर देखते परिजन उसे पुलिस के पहुंचने से पहले ही बगैर चिकित्सकों के रैफर किए, जिंदल हॉस्पीटल ले गए। वहां भी चिकित्सकों ने उसकी हालत को चिंताजनक देखते हाथ खड़े कर दिए, इस पर परिजन उसे मथुरा के नियति हॉस्पीटल ले गए। पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो थानाधिकारी अटल बंध पूरन सिंह मीणा पुलिस टीम के साथ मथुरा के नियति हॉस्पीटल पीछा करते हुए पहुंचे। सीओ सिटी हवा सिंह रायपुरिया ने बताया कि करीब 7.30 बजे सूचना मिली कि तिलक नगर कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय दीपेश पुत्र मोहन सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

अस्पताल सूत्रों ने पुलिस को बताया कि युवक को अस्पताल में भर्ती कराते समय उसके परिजनों ने बताया था कि दीपेश ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया है। उसके सीने में गोली लगी है। उसकी हालत बेहद गंभीर थी, जिला अस्पताल में चिकित्सक उपचार शुरू करते उससे पहले ही परिजन उसे जिंदल हॉस्पीटल ले गए, वहां भी जब उसकी हालत को गंभीर बता दिया गया तो परिजन गंभीर हालत में उसे मथुरा के नयति हॉस्पीटल ले गए। 

सीओ सिटी ने बताया कि इस पर थानाधिकारी अटल बंध पूरन सिंह मीणा और उनकी टीम को मथुरा के नयति हॉस्पीटल भेजा गया। वहीं वे खुद युवक के घर मौके पर पहुंचा। जहां युवक की मां और तीन भाभियां घर पर मिलीं, लेकिन कोई भी महिला कुछ भी बताने को तैयार नहीं हुई। बड़ी मुश्किल से एक महिला ने बताया कि युवक दीपेश की अभी शादी नहीं हुई है। वह नर्सिंग स्टूडेंट है। क्या हुआ, कैसे हुआ इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। सीओ ने बताया कि हमें मौके पर किसी तरह का कोई हथियार भी नहीं मिला है। इस संबंध में जानकारी जुटाने थानाधिकारी मथुरा गए हैं, वहां घायल युवक और उसके परिजनों के मिलने के बाद ही घटना के असल कारणों का पता चल सकेगा। लेकिन इससे पहले कुछ पता चले नर्सिंग स्टूडेंट दीपेश कुमार पुत्र  मोहन सिंह ने मथुरा के नयति अस्पताल में उपचार के दौरान देर रात्रि दम तोड़ दिया। 


     घटना को लेकर न तो मृतक के परिवारजनों ने पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज कराई है और न ही पुलिस के बार-बार पूछने के बाद कोई जानकारी दी है। 
उन्होंने बताया कि उक्त मामले की आंतरिक जांच की जाएगी।ताकि घटना के कारणाें का पता लगाया जा सके

No comments:

Post a Comment