पहाड़ी - ईदुलजुहा के त्यौहार पर शांति बहाली के लिए सीएलजी की बैठक आयोजित - News Desktops

Breaking

Sunday, August 11, 2019

पहाड़ी - ईदुलजुहा के त्यौहार पर शांति बहाली के लिए सीएलजी की बैठक आयोजित

www.apnobharatpur.com



पहाड़ी। सोमवार को मनाए जाने वाले ईदुलजुहा व सावन के आखिरी सोमवार को देखते हुए क्षेत्र में शांति बहाली के लिए रविवार की शाम को स्थानीय थाना परिसर में कामां पुलिस उपाधीक्षक जनेश तंवर की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई | 

 जिसमें डीएसपी कामां जनेश तंवर के द्वारा सीएलजी मीटिंग में उपस्थित सदस्यों से सोमवार के हिंदू-मुस्लिम त्योहारों पर शांति एवं सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई। जिस पर सीएलजी सदस्यों ने पुलिस प्रशासन को क्षेत्र में शांति बहाली का आश्वासन दिया। 

सीएलजी बैठक में सदस्यों के द्वारा जुरहरा कस्बे में दिनदहाड़े हो रही लूटपाट की घटनाओं, कस्बे के बस स्टैंड पर दुकानदरों के द्वारा किए गए अस्थाई अतिक्रमण के चलते लगने वाले जाम एवं कस्बे में दुकान-दुकान पर अवैध रूप से बेची जा रही शराब पर रोक लगाने की मांग डीएसपी के समक्ष रखी गई जिस पर डीएसपी द्वारा मौके पर ही जुरहरा थाना अधिकारी नरेश पोसवाल को कार्यवाही करने के दिशा-निर्देश दिए। 
बैठक में मुख्य रूप से खुर्शीद अहमद, ग्राम पंचायत जुरहरा सरपंच मदन मोहन माहौर, प्रदीप कुमार गौड़, भाजपा नेता जुम्मे खान, सामाजिक कार्यकर्ता रमनलाल शर्मा पाई, फंटूलाल, महेंद्र जैन जुरहरा, गजराज आर्य, छोटेलाल, सरफू नोगावां सहित अन्य सीएलजी सदस्य मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment