भरतपुर - वीरू के कट्टे से सोनू ने ही किया था फायर - News Desktops

Breaking

Sunday, August 25, 2019

भरतपुर - वीरू के कट्टे से सोनू ने ही किया था फायर






भरतपुर। शहर के सारस चौराहा पर शुक्रवार को दोपहर हुई हिंगोटा बसेड़ी निवासी कोचिंग स्टूडेंट देवराज गुर्जर की हत्या के मामले में थाना मथुरा गेट पुलिस ने हिरासत में लिए तीनों युवकों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। 
उन्हें रविवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।
थानाधिकारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक भोंट फतेहपुर उच्चैन निवासी 21 वर्षीय मानवेंद्र उर्फ मोनू पुत्र किशन सिंह जाट, बी-नारायण गेट निवासी 22 वर्षीय आकाश सिंह पुत्र अजय सिंह गुर्जर एवं सोगर कुम्हेर निवासी 26 वर्षीय योगेश पुत्र नेक राम जाट हैं।
थानाधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने कबूल किया है कि देवराज की हत्या में 315 बोर के अवैध देशी कट्टा का उपयोग लिया गया था।
वह अवैध हथियार वीरू उर्फ वीरपाल का था, जो कार में रखा था, जिससे सोनू नामक दूसरे साथी ने देवराज पर फायर किया था।
पुलिस ने घटना स्थल से खाली कारतूस भी बरामद किया है। इधर, देवराज की हत्या के संबंध में उसके बड़े भाई अतर सिंह गुर्जर पुत्र कप्तान सिंह गुर्जर निवासी हिंगोटा बसेड़ी धौलपुर ने थाना मथुरा गेट पुलिस में हत्या का मामला दर्ज कराया है।
दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि देवराज गुर्जर परोपकार कोचिंग में पढ़ाई करता था। सारस चौराहा पर किराये का कमरा लेकर रहता था।
उसके साथ मकान में संजू मास्टर एवं उजागर सिंह पुत्र खूबचंद भी रहते हैं। संजू मास्टर और उसके भाई की अन्य लड़कों के साथ किसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी।
23 अगस्त को रंजिश का बदला लेने के लिए संजू मास्टर मेरे भाई देवराज एवं उजागर सिंह को साथ लेकर सारस चौराहा पर गया जहां इनमें विवाद हुआ और देवराज को गोली मार दी गई।

No comments:

Post a Comment