कामां - सीसीटीवी केमरा को बंद करने से पहले केमरे में कैद हुआ अज्ञात चोर - News Desktops

Breaking

Monday, June 3, 2019

कामां - सीसीटीवी केमरा को बंद करने से पहले केमरे में कैद हुआ अज्ञात चोर

Www.apnobharatpur.com


कामां कस्वे के नगर पालिका के पास गिरधारी लाल पुत्र रामजीलाल खण्डेलवाल की किराना की दुकान में रात एक बजे के करीब आज्ञात चोरो ने दुकान के ऊपर चार मजिंला छत पर लोहे के जगले को तोडकर 35 हजार रूपये की नगदी व राशन का सामान चोरी कर ले गए। 
कामां कस्वे के नगर पालिका के पास गिरधारी लाल पुत्र रामजीलाल की दुकान में रात एक बजे के करीव आज्ञात चोरो ने चार मजिंला छत पर लोहे के जगले को तोडकर दुकान में घूस गए ओर दुकान की छत के रास्ते से नीचे दुकान में आ गए। 
दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में एक चोर कैद हो गया ओर कुछ समय वाद चोर ने कैमरे के ऊपर कपडा डाल कर कैमरा वदं कर दिया। 
कैमरा वदं करने से पहले चोर कैमरे में कैद हो गया। 


दुकानदार ने वताया की गल्ले में रखे 35 हजार रूपये के करीव नगदी व कुछ राशन का सामान चोरी हुआ है। करीब  50 हजार रूपये की चोरी की वारदात हुई है। सुवह जब दुकानदार ने हर रोज की तरह दुकान खोली थी तब सारा सामान इधर उधर पडा मिला ओर रूपयो से भरे गल्ले  दूकान के नीचे वेसमैटं में विखरे नजर आऐ।  दुकानदार ने चोरी की घटना की सुचना पुलिस प्रशासन को दी। 
कामां थानाधिकारी मोहन मीना के साथ सब इसंपेक्टर सागर मीना  मय जाप्ते के  साथ घटना स्थल पर पहुचे ओर चोरी की घटना का मौका मुआवना कर सीसी टीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर  अज्ञात चोरो की तलास कर दी है। 
साथ ही रोज रोज चोरी की घटनाओ से व्यापार महासंघ मे भी काफी रोष ब्याप्त है। 
जिला पुलिस अधिक्षक हैदरजैदी को वार वार अवगत कराने के वावजुद भी अभी तक व्यापारियों की सुरक्षा की द्रष्टी से कामां पुलिस थाने पर पर्याप्त रूप से जाप्ता तैनात नही किया गया है। व्यापार वर्ग में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी मात्रा में रौष व्याप्त है। 
इस मौके पर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष महेश सोनी, पूर्व अध्यक्ष गिरधारी लाल खण्डेलवाल, आल दुकानदार कामां व्लाक अध्यक्ष देवेंद्र सैनी, रूपवसत बैध, गिन्नी आहूजा,तिलक अरोड़ा,सतीश छाबड़ा, दिलीप अरोड़ा। 

रिपोर्ट हरिओम मीना

No comments:

Post a Comment