डीग - एसओजी ने किया खुलासा मथुरा के हाथिया से खरीदे थे हथियार, तस्करों में एक ईनामी बदमाश - News Desktops

Breaking

Wednesday, May 1, 2019

डीग - एसओजी ने किया खुलासा मथुरा के हाथिया से खरीदे थे हथियार, तस्करों में एक ईनामी बदमाश



डीग| चुनावों में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए तस्करी कर लाए गए अवैध हथियारों के साथ डीग के मेवात क्षेत्र से दो दिन पूर्व एसओजी जयपुर द्वारा पकड़े गए चार अपराधियों में एक अपराधी के ईनामी बदमाश होने के का एसओजी ने दावा किया है। साथ ही पूछताछ में एसओजी को आरोपियों ने उक्त हथियार मथुरा के हाथिया बरसाना निवासी हाजी हनीफ पुत्र रूस्तम से खरीदना बताया है। 

एसओजी जयपुर के पुलिस निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व 28 अप्रैल को डीग और चोरगढी के बीच शाहपुर के पास से एसओजी ने कार्रवाई करते हुए 6 पिस्टल एवं 4 कारतूस बरामद कर 4 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया था। यह कार्रवाई चुनावों को देखते हुए यूपी से तस्करी करके राजस्थान लाए जा रहे अवैध हथियारों के खिलाफ की थी। कार्रवाई के दौरान टीम ने गांव उगरियावास गोविंदगढ़ जयपुर निवासी शेरसिंह उर्फ रतनलाल पुत्र छाजूराम यादव के साथ सीकरी के गांव द्वारकापुर सुकेती निवासी शौकीन खान पुत्र सरीफ खान, मुनफेद पुत्र धूपसिंह मेव और अरशद पुत्र धूपसिंह मेव को गिरफ्तार किया था। 

पुलिस निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि एएसपी एसओजी करण शर्मा के अनुसार गिरफ्तार किए गए अपराधियों में गांव उगरियावास थाना कालाडेरा जयपुर निवासी शेरसिंह उर्फ रतनलाल उर्फ अशोक पुत्र छाजूराम यादव पर एसपी जयपुर ग्रामीण द्वारा जून 2017 में 2 हजार का ईनाम घोषित किया हुआ है। आरोपी कई थानों से वांछित है। एसओजी ने चारों अपराधियों को मंगलवार मजिस्ट्रेट मुख्य महानगर न्यायालय मे पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

No comments:

Post a Comment