सीकरी - कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली भिड़ंत में पंडित की मौत और बेटा घायल - News Desktops

Breaking

Thursday, April 25, 2019

सीकरी - कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली भिड़ंत में पंडित की मौत और बेटा घायल



पहाड़ी/सीकरी| गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के नकटपुर गांव के समीप सीकरी से दुकानदार के साथ गुडगांव हरियाणा में मुहूर्त करवाने जा रहे एक पंडित की खनन सामग्री से भरे ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत में मृत्यु हो गई। उसका बेटा और दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सीकरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार सुबह सीकरी निवासी भावेंद्र उर्फ सेम्पी गुडगांव में किसी दुकान का मुहूर्त कराने के लिए कार में सीकरी निवासी पंडित मंगतराम शर्मा और उनके पुत्र दीपक शर्मा को साथ लेकर जा रहे थे। तभी गोपालगढ़ की तरफ से आ रहे गिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें पंडित मंगतराम की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका पुत्र और दुकानदार घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय पुलिस के देरी से पहुंचने पर घायलों को 108 एम्बुलेंस द्वारा सीकरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मृतक मंगतराम शर्मा सीकरी के ज्योतिषाचार्य थे।

दुर्घटना में दुकानदार भी घायल

दुकानदार के मनाने पर मंगतरात अपने बेटे के साथ गुड़गांव के लिए चल दिए थे

जानकारी के अनुसार पंडित मंगतराम को जब भावेंद्र ने दुकान के मुहूर्त का निमंत्रण दिया तो उन्होंने गृह दशा ठीक नहीं होने की बात कहकर जाने से भी मना किया। लेकिन, यजमान की मनुहार पर उन्होंने मुहूर्त के लिए बेटे को साथ लेकर यजमान के साथ चलने को तैयार हो गए।

No comments:

Post a Comment