भरतपुर - पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह भरतपुर में आरटीओ ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने अपना लाइसेंस रिन्यू कराया - News Desktops

Breaking

Friday, March 15, 2019

भरतपुर - पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह भरतपुर में आरटीओ ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने अपना लाइसेंस रिन्यू कराया




राज्य के पर्यटन एवं देवस्थान विभाग के मंत्री विश्वेंद्र सिंह आज अचानक अपना लाइसेंस रिन्यू कराने के लिए भरतपुर आरटीओ ऑफिस पहुंचे  हालांकि परिवहन विभाग के अधिकारियों को पर्यटन मंत्री के आने की सूचना मिल चुकी थी इसलिए वहां सभी व्यवस्थाएं पर्यटन मंत्री को माकूल नजर आई।  पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह की आरटीओ राजेश शर्मा सहित अन्य अधिकारियों ने  अगुवानी की ।

पढ़े-: आपनो भारतपुर न्यूज़ वेब पोर्टल और भरतपुर न्यूज़ चेनल द्वारा राष्ट्रिय कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया

पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने एक आम नागरिक की तरह सभी औपचारिकता निभाई। बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे  ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू कराने के बहाने यहां की  व्यवस्थाएं देखने आए थे लेकिन मीडिया के आ जाने से अधिकारी सतर्क हो गए लेकिन वे दोबारा फिर कभी  आकर हालात जानेंगे।  उन्होंने कहा कि पिछले दिनों शहर की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने के बाद हालात बदले हैं और अब शहर में सफाई भी नजर आने लगी है। उन्होंने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि जो नए अधिकारी परिवहन विभाग में आए है वो यहां की अव्यवस्थाओं को सुधारने की दिशा में काम करेंगे।

पढ़े-: ग्राम पंचायत में सम्पूर्ण शराबवंदी के लिए मतदान कराने की मांग को लेकर उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

No comments:

Post a Comment