कामां - नवनियुक्त अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार का किया सम्मान - News Desktops

Breaking

Sunday, March 31, 2019

कामां - नवनियुक्त अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार का किया सम्मान



कामां: रविवार को प्रदेश स्तरीय संस्था सैनी समाज कल्याण परिषद की कार्यकारिणी बैठक का आयोजन कामां में किया गया। जिसमें कामां के युवा और कर्मठ समाजसेवी देवेन्द्र कुमार को ऑल राजस्थान दुकानदार महासंघ कामां का अध्यक्ष नियुक्त किये जाने एवम भारतीय जनता युवा मोर्चा कामां का शहर अध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर नवनियुक्त अध्यक्ष देवेंद्र कुमार का अभिनन्दन किया गया। देवेन्द्र कुमार को भारतीय जनता पार्टी के शहर मण्डल अध्यक्ष सर्वेश सैनी ने माल्यार्पण कर एवं साफा बांधकर स्वागत सम्मान किया एवं भाजपा द्वारा दी गयी नई जिम्मेदारी पूरी कर्तव्यनिष्ठता के साथ निभाने की शुभकामना प्रेषित की। 

पढे- : 13 साल से फरार चल रहे 2 हजार ईनामी बदमाश कों किया गिरफ्तार गिरफ्तार

इस अवसर पर सैनी समाज कल्याण परिषद के जिलाध्यक्ष,वरिष्ठ समाजसेवी रूपवसंत सैनी ने देवेन्द्र कुमार को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा भाजयुमो कामां अध्यक्ष पर नियुक्त किये जाने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। पार्षद शिवराम सैनी ने भी देवेन्द्र कुमार का फूल माला व दुपट्टा पहनाकर अभिनन्दन किया।

भुसावर - उहलुपुरा के पास सड़क किनारे तीन जने बेहोशी की हालत में पड़े मिले

नवनियुक्त अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार ने कामा संवाददाता हरिओम मीना को वताया कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा जो जिम्मेदारी दी गयी है उसे पूरी पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ निर्वहन करूँगा साथ ही ऑल राजस्थान दुकानदार महासंघ कामां का अध्यक्ष  होने के नाते कामां के दुकानदार भाइयों की समस्याओं का हर सम्भव समाधान करने का पूरा प्रयास करूंगा।
इस अवसर पर सदानन्द, मुकेश धनतुरिया, बाबूलाल पटेल, लालाराम पटेल, लालाराम टाइपिस्ट, महेंद्र बरौलिया,
हजारी सैनी,कन्हैया सैनी ,मुकेश सैनी मास्टर सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
कामां से हरिओम मीना की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment