गहलोत ने स्वाइन फ्लू से बचाव के लिये किया अभियान का प्रारंभ - News Desktops

Breaking

Monday, February 11, 2019

गहलोत ने स्वाइन फ्लू से बचाव के लिये किया अभियान का प्रारंभ

गहलोत ने स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए किया अभियान का शुभारंभ

आह्वान संस्था कच्ची बस्तियों, सरकारी-गैर सरकारी विद्यालयों में वितरित करेंगे पांच लाख मास्क, साथ ही जागरूकता के लिए चलाएंगे विभिन्न कार्यक्रम

 जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को अपने राजकीय निवास से संत दुलाराम कुलरिया की स्मृति में आह्वान जनकल्याण एवं सेवा समिति के तत्वावधान में स्वाइन फ्लू से बचाव हेतु प्रदेश स्तरीय जागरूकता एवं नि:शुल्क मास्क वितरण अभियान का शुभारंभ किया।

गहलोत ने कहा कि यह शुभ है कि सरकार के साथ-साथ सामाजिक संगठन भी इस दिशा में आगे आ रहे हैं। सामाजिक सरोकारों के लिए सभी को जागरूक होकर आगे आने की जरूरत है। आह्वान जन कल्याण एवं सेवा समिति के चीफ वॉलियंटर बृजेन्द्र चौधरी ने गहलोत को बताया कि अभियान के तहत प्रारंभ में आठ जिलों जयपुर, जोधपुर, भरतपुर, नागौर, जालोर, अलवर-दौसा और पाली में स्वाइन फ्लू बचाव एवं मास्क वितरण का कार्य शुरू किया गया है। इसके बाद सभी जिलों में आह्वान की टीम नि:शुल्क मास्क आैर जागरूकता कार्यक्रम चलाएगी। प्रारंभ में पांच लाख मास्क बांटे जाएंगे आैर यह अभियान 31 मार्च तक चलेगा। इस अवसर पर चाकसू के विधायक वेदप्रकाश सोलंकी, जयपुर प्रभारी जितेन्द्र पाटोदी, जोधपुर प्रभारी फिरोज आफरीदी, अलवर-दौसा प्रभारी अनिल सिंह चौहान आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment