भरतपुर-सरकार में दम है तो भाजपाइयों को बंद करके दिखाये - News Desktops

Breaking

Friday, February 1, 2019

भरतपुर-सरकार में दम है तो भाजपाइयों को बंद करके दिखाये

भरतपुर।राजस्थान शिक्षक संघ के प्रदेश शैक्षणिक सम्मलेन में प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने  भाग लिया ।जहां उन्होंने कांग्रेस सरकार पर करारा हमला किया । कहा कि यदि सरकार में दम है तो भाजपाईयों को जेल में बंद करके दिखाए। वे जेल जाने से नही डरते ।कांग्रेस सरकार द्वारा वायदे के बाबजूद प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ़ नहीं किया है ।जिस पर भाजपा ने सरकार के खिलाफ 8 फरवरी से जेल भरो आंदोलन करने की चेतावनी दे दी है ।
 कटारिया ने कहा की हमको तो जेल जाने की आदत पड़ी हुई है हम तो कई बार 18-18 महीने जेल जा चुके है लेकिन जिन्होंने धमकी दी है वे एक बार भी जेल नहीं गए।

कटारिया ने कहा की भगवान सरकार को सद्बुद्धि दे और हमको जेल में 18 महीने की बजाय 36 महीने तक जेल में रखे जिससे इनकी ठुकाई हो सके क्योंकि हम किसानों के लिए जेल जायेंगे और जनता सरकार की आने वाले समय में ठुकाई कर देगी ।

दूसरी तरफ कटारिया ने हाल ही में हुए अलवर की रामगढ विधानसभा सीट पर चुनाव में भाजपा की हार पर बोलते हुए कहा की वहां वह पार्टी जीत हासिल करती है जिसके पक्ष में ध्रुवीकरण होता है और भाजपा के बागी जगत सिंह ने बसपा से लड़कर वोट काट लिए जिससे भाजपा को हार का सामना करना पड़ा।

No comments:

Post a Comment