भरतपुर-एसपी ने किया बिच्छू गैंग का खुलासा,चार आरोपी गिरफ्तार - News Desktops

Breaking

Sunday, February 17, 2019

भरतपुर-एसपी ने किया बिच्छू गैंग का खुलासा,चार आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर में पुलिस ने  बिच्छू  गैंग को बेनकाब करते हुये एक बाल-अपचारी निरुद्ध किया तथा  गेंग के चार शातिर सदस्य को गिरफ्तार किया।
एसपी ने खुलासा करते हुये बताया कि मथुरा गेट पुलिस ने बिच्छू गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।जो कम उम्र के  लडको के साथ करीब  50-60 लड़को की यह गेंग शहर में रात को सुनसान एवं अंधेरी  जगहों पर झपट्टा मार कर मोबाइल
छीन रहे थे ।गैंग का सरगना विजय सिंह सेवर जेल में बंद है । पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में थाना मथुरागेट पुलिस की एक टीम ने रवि जाट (19) निवासी बरताई थाना कुम्हेर, गौरव (20) ब्राह्मण निबासी पैंघोर थाना कुम्हेर,   हेमन्त (20) ब्रहमपुरी थाना कुम्हेर, मनीष ब्राह्मण (19) मसारी थाना कठूमर को किया गिरफ्तार जो वारदात को अंजाम देते वक्त विरोध करने पर कनपटी पर कट्टा रख देते थे । यह बदमाश शौक-मौज पूरा करने के लिये करते ऐसी बारदात को अंजाम देते ।और कम कीमत पर साथी छात्रों को फोन बेच देते है । लूटा गया मोबाईल मोटोरोला तथा मोटर साईकिल नम्बर आरजे 05 एसएच 6328 को किया बरामद। बाल अपचारी ने भरतपुर शहर में कई वारदात करना किया काबूल। इसका एक अन्य साथी अभी है फरार। मोबाईल लूट की वारदातों के खुलासे की सम्भाबना। 

No comments:

Post a Comment