गुर्जर आंदोलन कारियो से बातचीत के लिये बनाई 3 मंत्रियों की कमेटी - News Desktops

Breaking

Friday, February 8, 2019

गुर्जर आंदोलन कारियो से बातचीत के लिये बनाई 3 मंत्रियों की कमेटी



किरोड़ी सिंह बैंसला के  4 बजे तक गुर्जर आरक्षण आंदोलन के अल्टीमेटम पूरा हो गया ।जिसके बाद रेलवे ट्रेक पर कूच के आह्वान के बाद गुर्जर समाज अब रेलवे ट्रेक की ओर बढऩे लगा है। कई जगहों पर आंदोलनकारी पटरियों पर पहुंच गए हैं। आंदोलन के मध्यनजर सुरक्षा की दृष्टि से रेलवे ने कई ट्रेनों को रोक दिया है। सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर अवध एक्सप्रेस को रोका गया है। 

पढे-:  विजेता विद्यार्थियों को किया आपनो भरतपुर टीम ने सम्मानित

साथ ही बयाना सहित चार-पांच जगहों पर ट्रेनों को रोक लिया गया है। रेल प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर ट्रेनों को रोकने का निर्णय लिया है।वही सबसे अधिक असर दिल्ली मुम्बई वाया बयाना रुट पर सर्वाधिक असर पड़ा है । ट्रक ट्रांसपॉर्ट एसोसिएशन ने ट्रक को जयपुर आगरा नेशनल हाइवे रोड पर उपयोग नही करने का मैसेज भेजा है ।



गुर्जर आंदोलनकारियों से बातचीत करने के लिए राज्य सरकार ने तीन मंत्रियों की कमेटी बना दी है। चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल को वार्ता की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं आईएएस नीरज के पवन को गुर्जरों से बात करने के लिए सवाई माधोपुर रवाना कर दिया है। पवन गुर्जरों को जयपुर आने के लिए मध्यस्थता करेंगे। वहीं सीएम गहलोत ने गुर्जर समाज से शांति बनाए रखने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment