भुसावर-रेल्वे में नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगे 5 लाख 50 हजार रूपये - News Desktops

Breaking

Tuesday, January 29, 2019

भुसावर-रेल्वे में नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगे 5 लाख 50 हजार रूपये

https://www.aapnobharatpur.com/


भुसावर- रेल्वे में नौकरी लगवाने का झांसा देकर गाॅव सलैमपुर कलां निवासी एक जने को कुछ लोगों ने 5,50,000 रूपये से ठग लिया और उसे फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिया। जिसके बाद पीडित नियुक्ति लेने पहुॅचा तो पता चला कि नियुक्ति पत्र फर्जी है। और पीडित द्वारा पैसे वापिस मांगने पर ठगों ने पैसे वापिस नही दिये और झूठे मुकदमें में फसाने की धमकी दी। जिसकी शिकायत पीडित ने इस्तगासा के जरिये भुसावर थाने में की। 

पढे - रूपबास इलाके के गांव नगला गुसाई में अज्ञात कारणों से पशु चारे में आग लगी 

पीडित गाॅव सलैमपुर कलां निवासी 50 वर्षीय भगवानसिंह पुत्र किशनसिंह माली ने इस्तगासा के जरिये बताया कि उसका बेटा सत्येन्द्र 2015 में अलवर के खेडली गंज में रहकर रेल्वे की तैयारी कर रहा था जहां अलवर जिले के खेडा कल्याणपुर कठूमर निवासी 28 वर्षीय राजेश कुमार मीणा पुत्र केदार से उसकी मुलाकात हुई जिसके बाद दिनांक 12.10.2017 को राजेश ने फोन करके रेल्वे में नौकरी लगवाने का झांसा दिया और अपने साथ अपने ही गाॅव के छोटेलाल पुत्र संतराम मीणा को साथ लेकर पीडित के घर आया जहां 5,50,000 रूपये में रेल्वे में सिंग्नल मैन के पद पर नौकरी लगवाने के लिए मांगे। जिस पर पीडित ने 1 लाख रूपये स्वयं के पास से और 1 लाख रूपये दूसरे से उधार लाकर दे दिये। 

पढे - बायरल वीडियो में मासूम की पिटाई ,बाल कल्याण समिति ने लिया संज्ञान

जिसके बाद ठगों ने फर्जी नियुक्ति पत्र देकर बाकी के 3,50,000 रूपये ले लिये। नियुक्ति पत्र लेने के बाद जैसे ही पीडित का पुत्र सत्येन्द्र और शिवदयाल नियुक्ति लेने पहुॅचे तो उन्हे पता चला कि पत्र फर्जी है। जिसके बाद पीडित ने ठगों से पैसे वापिस मांगे तो उन्होने रूपये देने से मना कर दिया और झूठे मुकदमें में फसाने की धमकी दी।

No comments:

Post a Comment