नदबई- अवैध शराब का धंधा ना करने पर 12 वर्षीय बालक की हत्या - News Desktops

Breaking

Friday, January 4, 2019

नदबई- अवैध शराब का धंधा ना करने पर 12 वर्षीय बालक की हत्या

परिजनो कों समझाती पुलिस 



मामला नदबई थाना क्षेत्र के गांव जोरोल का है, जहां कुछ लोग अवैध शराब का धंधा करते हैं और वे आज गांव के ही एक 12 वर्षीय बच्चे सुनील पर शराब को किसी ग्राहक तक भेजने का दबाब बना रहे थे। बच्चे ने जब ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्होंने बच्चे की जमकर पिटाई कर दी, जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में आरोपी घायल बच्चे को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां परिजनों के पहुंचने पर आरोपी मौके से भाग गए। परिजनों ने बच्चे को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया, लेकिन परिजनों ने आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर शव लेने से इन्कार कर दिया। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद मामले को शांत कराया गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपियों को पकड़कर उन्होंने मथुरा गेट थाना पुलिस के हवाले कर दिया था, लेकिन पुलिस ने उनको रिहा कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश कुमार खींची ने बताया कि अवैध शराब बेचने वाले लोगों की पिटाई से एक बच्चे की मौत हो गई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपियों को छोड़ने पर पुलिस थाने के खिलाफ भी जांच की जाएगी।

No comments:

Post a Comment